Tose Nainaa Milaai Ke: कुहू और राजीव के प्यार में बढ़ी मिठास

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 136: कुहू और राजीव के प्यार में बढ़ी मिठास।
Tose Nainaa Milaai Ke: कुहू और राजीव के प्यार में बढ़ी मिठास 40535

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 136: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप ने अब तक देखा कि कुहू किचन में खाना बनाती रहती हैं, तभी हंसिनी खाने में हाथ डालने की कोशिश करती हैं, जिसे कुहू रोक देती है। हंसिनी यह सब देखकर चीड़ जाती है और कुहू को मारने के लिए हाथ उठाती है, मगर अब कुहू भी हंसिनी के लिए तैयार हो गई है और वह उसके हाथ को पकड़ लेती है। कुहू हंसिनी को धमकी देती हैं, जिसे सुनकर हंसिनी हैरान है। बाद में, कुहू मकर संक्रान्ति की तैयारी में जुट जाती हैं और वह राजीव को अपने हाथो से बने हलवे का स्वाद चखाती है, जिसे खाकर राजीव टहलने निकल जाता है। राजीव रास्ते भर कुहू के बारे में सोचता है और वह इस बात से परेशान है, कि वह कुहू की अच्छाइयों के तले दब जाएगा। आखिर में, वह फैसला करता है, कि वह कुहू के साथ नई जिंदगी शुरू करेगा। जबकि दूसरी ओर कुहू सभी परिवार वालो को तोहफे भेंट करती है और सभी को मकर संक्रान्ति की हार्दिक शुभकामनाएं देती है। जल्दी ही राजीव आता है और वह हर साल की तरह इस बार भी सभी के लिए गिफ्ट्स लेकर आता है, जिसे देखकर सभी चौक जाते हैं। राजीव सभी के सामने संकल्प लेता है, कि वह उनके मन का राजीव बन कर दिखाएगा। सभी के जाने के बाद राजीव कुहू को कमरे में, लेकर जाता है और उसे आंखे बंद करने के लिए कहता है। कुहू के आंख बंद करने के बाद राजीव उसे हार पहनाता है, जिसे देखकर कुहू बेहद खुश हो जाती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि कुहू और राजीव अपने जीवन की नई शुरुआत करते हैं, जो उनके रिश्तों में मिठास भरता है। राजीव शराब की बोतल निकालता है और उसका आभार व्यक्त करता है, क्योंकि वह इसकी मदद से ही वह सभी को अपने दिल की बात बता रहा है। जबकि दूसरी ओर देव नारायण को अपने बिस्तर पर कंकाल मिलता है, जिसके माथे पर देव नारायण का नाम लिखा रहता है। देव यह सब देखकर डर जाता है और घबराहट के कारण शोर मचाने लगता है। जल्दी ही उसके कमरे में, खुशबू आती है और वह उस कंकाल को वहां से हटाकर देव नारायण को संभालती है। देव नारायण इस बात से अनजान है, कि यह सब खुशबू की ही चाल है, जो इन सब के जरिए देव नारायण से अपना हक चाहती है। वहीं छत पर सभी लोग पतंगबाजी का लुफ्त उठाते हैं, जहां राजीव अपने नए अंदाज के साथ पहुंचता है और कुहू के साथ पतंग उड़ाने का फैसला करता है। कुहू और राजीव की नजदीकियों को देखकर हंसिनी चीड़ जाती है और संजीव इसके लिए उसपर तंज भी कस्ता है। प्रभा और संभू देव नारायण को बुलाने जाते हैं, लेकिन देव नारायण डर से कंपकंपाया हुआ कमरे में खुशबू के साथ रहता है और बाहर आने से इंकार कर देता है। इसके अलावा राजीव अपने दोस्तों को वीडियो कॉल करता है और उन्हें मकर संक्रान्ति की ढेर सारी शुभकामनाएं देता है और उनकी बात कुहू से करवाता है। साथ ही वह रात में, कुहू के लिए एक डिनर डेट सेट करता है, जिसे देखकर कुहू खुश हो जाती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।