Mann AtiSundar: बुआ जी ने राधिका को किया बेघर

Mann AtiSundar Full Episode 185: बुआ जी ने राधिका को किया बेघर।
Mann AtiSundar: बुआ जी ने राधिका को किया बेघर 40538

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि सुजाता बुआ से कहती हैं, कि उन्हें राधिका को 15 दिन का समय देना होगा, जिससे वह अपने गुण की योग्यता साबित करेगी। बुआ भी राधिका को इस शर्त को चुनौती के रूप में स्वीकारने के लिए कहती है। राधिका सभी की बातों को सुनकर राज़ी होती है और वह बुआ का दिल जीतने के लिए तैयार हो जाती है। जल्दी ही दिव्यम आता है और वह इस शर्त के बारे में, सुजाता से बात करता है, मगर सुजाता उसे दूसरी बातो में उलझा देती है। दिव्यम राधिका से इस चुनौती के लिए झगड़ा करता है, मगर राधिका उसे मना लेती है।जबकि दूसरी ओर सुजाता प्रभा से कली की मुंह दिखाई की रस्म करना है। बुआ जी कली की मुंह दिखाई पर कली को सजाने का काम राधिका को सौंपती है। सुजाता योजना बनाती है, कि कुछ ऐसी गलती करनी है, जिससे बुआ राधिका को घर से निकाल दे। सुजाता और कविता अलग- अलग तरीके से कली के कमरे में जाते हैं और उसके मेकअप के सामन के साथ छेड़छाड़ करते हैं। जल्दी ही राधिका आती है और वह कली को तैयार करती है। मुंह दिखाई की रस्म शुरू होती है और कली को खुजली भी शुरू होती है। सभी लोग जब कली का मुंह देखने जाते हैं, तो वह देखते हैं, कि उसकी चोटी कड़क हो गई है और सभी लोग उसपर हसने लगते हैं। इसके अलावा खुजली के कारण कली अजीब हरकत करती हैं, जिससे बुआ को शर्मिंदगी महसूस होती है और वह इसका इल्जाम राधिका पर लगाती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि प्रभा सभी मेहमानों को घर से जाने के लिए कहती हैं, जिसके बाद घर में हंगामा शुरू हो जाता है। बुआ जी बिना समझे राधिका पर भड़क जाती है। सुजाता और कविता यह सब देखकर खुश होती हैं। बुआ का मानना है, कि राधिका को अपनी जेठानी यानी कली से माफी मांगनी होगी, जिसके लिए राधिका राज़ी हो जाती है और वह हाथ जोड़कर कली से माफी मांगती है। लेकिन, बुआ का कहना है, कि राधिका को हाथ जोड़कर नहीं बल्कि पैर पकड़कर माफी मांगनी पड़ेगी, जिसके लिए भी राधिका राज़ी हो जाती है। जैसे ही राधिका माफी मांगने के लिए कली के पैरों के पास जाती हैं, वैसे ही दिव्यम राधिका को रोक देता है। वह सभी के सामने राधिका को ऐसा करने से मना करता है, मगर राधिका बुआ के खुशी के लिए कली के पैरो को छूकर माफी मांग लेती है। हालांकि, यह सब देखकर सुजाता परेशान है, क्योंकि उसे लगा था, कि बुआ राधिका के इस गलती के लिए उसे बेघर कर देगी। जल्दी ही बुआ राधिका को बताती हैं, कि उसका इम्तहान कल से शुरू होगा। वहीं रात में दिव्यम और राधिका की प्यारी नोलझोक होती हैं, जो उनके रिश्तों में मिठास बढ़ाती है। अगले दिन सुबह बुआ दीवार पर किल लगाती है और उसपर सभी के नाम का बोर्ड लगवाती है, जिसमें राधिका का नाम नहीं रहता है। दिव्यम और उसके पिता इसके लिए बुआ से सवाल जवाब करते हैं, मगर राधिका के शर्त के कारण उन्हें भी चुप होना पड़ता है। जबकि कली और कविता इस बात से परेशान है, कि उनके पति का नाम दिव्यम और उसके पिता के नाम के नीचे क्यों है? इसके अलावा बुआ सभी को राधिका की पहली परीक्षा दिखाती हैं, जिसमें राधिका को कुछ बर्तन देकर उसे घर से बाहर कर दिया जाता है। बुआ राधिका को 5 दिन घर से बाहर झोपड़ी बनकर रहने के लिए कहती हैं, जिसके लिए भी राधिका राज़ी हो जाती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।