Tose Nainaa Milaai Ke Spoiler: देव नारायण पर फूटा संभू और राजीव का गुस्सा

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 97: देव नारायण पर फूटा संभू और राजीव का गुस्सा।
Tose Nainaa Milaai Ke Spoiler: देव नारायण पर फूटा संभू और राजीव का गुस्सा 38306

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 97: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि संभू और राजीव वीडियो में देखते है, कि शरबत में जहर मिलाकर देव नारायण शंकर को पिलाता है और उसकी पहचान उसके हाथ में मौजूद आधे चांद के टैटू से की जाती है। राजीव इतने बड़े सच को जानने के बाद बिखर जाता है और घर पर आकर हंगामा खड़ा कर देता है। कुहू और बाकी के अन्य परिवार वाले समझ नहीं पाते है, कि राजीव किस बारे में बात कर रहा है, मगर राजीव जल्दी ही देव नारायण के काले सच को सभी के सामने उजागर करता है। इतने बड़े सच को जानने के बाद सभी के होश उड़ जाते हैं, जबकि कुहू टूटते हुए परिवार को देखकर बिखर जाती है।

आगे की सच्चाई संभू सभी को बताता है, कि कैसे देव नारायण ने अपने शातिर योजना को अंजाम दिया और शंकर को मौत के घाट उतारा। शंभू के मुंह से यह सब सुनने के बाद प्रभा गुस्सा हो जाती है और वह उसे जोरदार थप्पड़ मारती है। वह सभी से कहती है, कि देव ऐसा कुछ नहीं कर सकता। प्रभा देव से सारे कबूलने के लिए कहती है, जिसके बाद देव नारायण कहता है, कि उसने इतना बड़ा कदम परिवार के इज्जत के लिए उठाया था। देव की इन बातो को सुनकर प्रभा के होश उड़ जाते हैं और वह खुद को कमरे में बंद कर लेती है। कुहू सभी को बताती हैं, कि प्रभा ने खुद को कमरे में बंद कर लिया है, जिसके बाद सभी दरवाजा तोड़कर अंदर जाते है।

हे भगवान! क्या प्रभा ने कोई बड़ा कदम तो नहीं उठा लिया? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।