Tose Nainaa Milaai Ke Spoiler: कुहू की मेहनत से लौटी राजीव की आंखे, ऑपरेशन हुआ सफल

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 114: कुहू की मेहनत से लौटी राजीव की आंखे।
Tose Nainaa Milaai Ke Spoiler: कुहू की मेहनत से लौटी राजीव की आंखे, ऑपरेशन हुआ सफल 39126

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 111: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि राजीव को अस्पताल में लाया जाता है और डॉक्टर द्वारा आंखो की पुतलियों को मंगवाया जाता है। आंखे राजीव के पास आने के लिए रवाना होती है, मगर रास्ते में अवधेश एम्बुलेंस के ड्राइवर को बेहोश कर एम्बुलेंस को दूर लेकर चला जाता है। आगे जाने के बाद वह आंखो को तबाह करने के लिए एम्बुलेंस के पीछे जाता है और वह जैसे ही पीछे का दरवाजा खोलता है, तो वह देखता है, कि एम्बुलेंस में कुहू भी मौजूद है। कुहू और अवधेश के बीच काफी हाथापाई होती है, जिसके बाद अवधेश कुहू के हाथों से आंखो का डब्बा छीनकर पानी में फेंक देता है।

जबकि राजीव की दिक्कत बढ़ती जा रही है और डॉक्टर अभी- तक आंखो के आने के इंतज़ार में है। भानु आंखो के बारे में, पता करने के लिए रवाना होता है। वहीं दूसरी ओर कुहू राजीव की आंखो के डिब्बे को बचाने के लिए नदी में कूद जाती है। अवधेश के साथ काफी मशक्कत करने के बाद आखिरकार वह एम्बुलेंस तक पहुंच जाती है और वह ड्राइवर की मदद से अस्पताल पहुंच जाती है। सभी लोग कुहू को देखकर खुश हो जाते हैं और डॉक्टरों द्वारा राजीव के ऑपरेशन को शुरू किया जाता है। साथ ही कुहू भी अस्पताल में बेहोश हो जाती है। जल्दी ही डॉक्टर की टीम बाहर आती है और वह सभी परिवार वालो को बताते हैं, कि राजीव का ऑपरेशन सफल हुआ।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।