Tose Nainaa Milaai Ke Spoiler: कुहू की किडनैपिंग से बौखलाया राजीव

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 102: कुहू की किडनैपिंग से बौखलाया राजीव।
Tose Nainaa Milaai Ke Spoiler: कुहू की किडनैपिंग से बौखलाया राजीव 38585

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 102: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि सबूत के लिए कुहू बताई गई जगह पर पहुंचती हैं, जहा पहले से ही प्रभा के शादी का विडियो चल रहा होता है। कुहू टीवी में से पेन ड्राइव निकालती है और तभी अचानक एक शख्स चेहरा ढके हुए उसके सामने आता है। कुहू उसका पीछा करती और वह उसके चेहरे से कपड़ा हटाती है। वह शख्स कोई और नहीं बल्कि अवधेश है, जिसे देखकर कुहू के होश उड़ जाते हैं। इसके अलावा घर पर कुहू के ना मिलने से सभी परेशान है और उसकी खोजबीन में जुटे है। जल्दी ही कुहू अवधेश से उसकी इस हरकत के लिए सवाल करती है, जिसपर वह कुहू को जवाब देता है, कि उसे देव नारायण से बदला लेना है। कुहू अवधेश से कहती है, कि वह उसे उसका परिवार तोड़ने नहीं देगी।

जबकि घर पर राजीव प्रभा से कुहू के बारे में, सवाल करता है और वह उस गोदाम पर जाता है, जहां से उन्हें पेन ड्राइव मिला था। हालांकि, कुहू उनके पीछे खड़ी रहती है, मगर संजीव और राजीव इससे अनजान रहते है। कुहू को पीछे से मधु और हंसिनी नशीली दवाई सुंघाकर कर किडनैप कर लेती है और उसे गाड़ी की डिक्की में डाल देती है। इसके अलावा अवधेश ने अपनी मां को कुहू को कुछ ना होने का जिम्मेदारी भी दी है, जिसे सुनकर उसके होश उड़ जाते हैं। घर पर कुहू के ना मिलने से सभी परेशान है और राजीव पूरी तरह से टूट चुका है। वह खुद को कसूरवार समझता है और दीवार में सर पटकता है। वहीं दूसरी ओर गाड़ी की डिक्की में बंद, कुहू खुद को बचाने की खूब कोशिश करती है।

हे भगवान! क्या राजीव बचा पाएगा कुहू को? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।