Tose Nainaa Milaai Ke Spoiler: कुहू के लिए राजीव ने दी अपने पिता को धमकी

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 65: कुहू के लिए राजीव ने दी अपने पिता को धमकी।
Tose Nainaa Milaai Ke Spoiler: कुहू के लिए राजीव ने दी अपने पिता को धमकी 36026

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 66: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो के आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि ज़मीनदार किशनलाल कुहू के घर आता है और वह राजीव के पिता के गुंडों को रोक देता है। वह कहता है, की घर गिरवी है और इस घर पर उसका हक़ है। जल्दी ही वह कुहू के पूरे परिवार को घर से बेघर कर देता है। मगर बाद में, वह उन्हें 48 घंटों का मुहलत देता है।

जबकि दूसरी ओर हंसिनी सीढियों से गिरने के कारण अंदुरी चोट की शिकार हो जाती है। डॉक्टर उससे कहती हैं, कि वह आने वाले 5-7 सालो तक मा नहीं बन पाएगी। हंसिनी इस बात को सुनकर घबरा जाती है और इस सच को चंदेल परिवार से छुपाने का फैसला करती है। वहीं राजीव अपने पिता से नाराज़ है, कि उन्होने कुहू के घर गुंडे भेजे थे। वह अपने पिता को फोन करता है और धमकी देता है, वह उनसे कहता है, कि अगर वह फिर ऐसी हरकत करता है, तो राजीव उसे छोड़ेगा। इस बात को सुनकर राजीव कें पिता घबरा जाते हैं।

हे भगवान! क्या राजीव कुहू के परिवार को बचा पाएगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।