Tose Nainaa Milaai Ke Spoiler: गलतफहमी का शिकार हुआ राजीव, कुहू के वैवाहिक जीवन में आईं खटास

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 86: गलतफहमी का शिकार हुआ राजीव, कुहू के वैवाहिक जीवन में आईं खटास।
Tose Nainaa Milaai Ke Spoiler: गलतफहमी का शिकार हुआ राजीव, कुहू के वैवाहिक जीवन में आईं खटास 37672

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 86: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि देखा कि देव नारायण इस बात से परेशान रहता है, कि कुहू और राजीव में वह फुट नहीं डाल पा रहा है। जल्दी ही राजीव देव के कमरे में आता है और उससे वह अतीत में राजीव के खिलाफ बोल गए शब्दो के बारे में बात करता है। राजीव अपने पिता से कहता है, कि उसके आंखो कि लाचारी का सबसे बड़ा मजाक खुद देव नारायण ने बनाया है। बाद में, कुहू और राजीव कमरे में एक साथ अपनी बाते करते हैं और कुहू उसे समझाती है, कि प्यार करने की जगह बेडरूम है ना कि सभी के सामने। हंसिका और देव नारायण कुहू और राजीव के बीच दरार पैदा करने के लिए योजना बनाते हैं। हंसिका कुहू के पायल को छुपा देती है और उसके चप्पल में तेल लगा देती है, जिसके कारण कुहू सीढियों से नीचे गिर जाती है। मगर मौके पेट अवधेश आकर कुहू को बचा लेता है। देव नारायण फिर से राजीव को भड़काते हुए कहता है, कि कुहू नहीं चाहती है, कि राजीव उसके बच्चे का बाप बने। कुहू की हालत देखकर अवधेश उसे कमरे में छोड़ने का फैसला करता है। लेकिन, राजीव उसे ऐसा करने से रोक देता है और खुद कुहू को गोद में उठाकर अपने बेडरूम में लेकर जाता है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि राजीव बेडरूम में जाकर कुहू का मलहम पट्टी करता है और बार- बार अपनी लाचारी के बारे में बात करता है। देव नारायण की योजना के अनुसार, राजीव को ऐसा लग रहा है, कि कुहू उसके अंधेपन के कारण उसका वंश आगे नहीं बढ़ाना चाहती और अपनी दरियादिली के कारण वह उसे स्वीकार कर रही है। बाद में, राजीव कुहू के पायल खरीदता है, जिसमें वह हंसिका से कुहू के पसंद के बारे में सवाल करता है। मगर हंसिका चाल चलते हुए उससे कहती है, कि कुहू सभी का दिल रखने के लिए मिले हुए तोहफे का तारीफ कर देती है। कमरे में देव नारायण शिवांश की बुआ से कुहू के वंश ना बढ़ाने वाले फैसले पर बात करता है और कमरे से निकल जाता है। कुहू बुआ की बताती हैं, कि वह अपने सांवले रंग के डर से वंश को आगे नहीं बढ़ा रही है। वह आगे कहती है, कि उसके बच्चो में कोई कमी नहीं रहनी चाहिए, जिसे राजीव सुन लेता है और उसे फिर से गलतफहमी हो जाती है। आज कुहू को पायल देता है और उससे अजीब व्यवहार करता है।

क्या देव नारायण और हंसिका की योजना होगी सफल? कुहू और राजीव के रिश्ते में आएगी खटास ? आपको क्या लगता? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।