Tose Nainaa Milaai Ke Spoiler: राजीव और कुहू की हुई जीत, चंदनदास ने पूरे गांव के सामने राजीव को कहा दामाद

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 71: किशनलाल ने जमीन लौटाने के लिए राजीव और कुहू के सामने रखी बड़ी शर्त।
Tose Nainaa Milaai Ke Spoiler: राजीव और कुहू की हुई जीत, चंदनदास ने पूरे गांव के सामने राजीव को कहा दामाद 36454

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 71: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि कुहू राजीव को खाट से बांध कर प्रतियोगिता में भाग लेने चली जाती है। किंतु, राजीव हार मानने वालो में से नहीं, वह अपने हाथो पर आग लगाकर खुद को रस्सियों से आजाद करता है। जबकि दूसरी ओर किशनलाल कुहू को जान से मारने के लिए खेत में ज़हरीला बिच्छू छोड़ता है, जो कुहू के भाई को डंक मार देता है। कुहू अब इस प्रतियोगिता में अकेली हो गई है। जबकि दूसरी ओर किशनलाल के गुंडे राजीव को घेर लेते हैं और उसपर लाठी से हमला बोल देते हैं। मगर राजीव उन सभी को धूल चटाने में सफत होता है।

इसके अलावा देवनारायण और किशनलाल के बीच झड़प हो जाती है, जिसके बाद किशनलाल राजीव के पीछे पड़ जाता है। लेकिन, वह राजीव का बाल भी बांका नहीं कर पाता है। जल्दी ही राजीव खेत में पहुंचता है और कुहू के साथ खेत में हल चलाने लगता है। किशनलाल राजीव को उसका शर्त याद दिलाता है। लेकिन, कुहू के पिता पूरे गांव के सामने राजीव को अपने दामाद के रूप में घोषित करते है, जिससे राजीव इस प्रतियोगिता में बना रहता है। जल्दी ही कुहू और राजीव की जोड़ी सबसे पहले खेत जोतने में सफत होती है और वादे के मुताबिक खेत और घर उनकी होती है।

एक नज़र नीचे डाले-

अब आगे क्या होगा ? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।