Tose Nainaa Milaai Ke Spoiler: राजीव और कुहू ने लिए सात फेरे, संजीव को लगी गोली

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 73: राजीव और कुहू ने फिर रचाई शादी।
Tose Nainaa Milaai Ke Spoiler: राजीव और कुहू ने लिए सात फेरे, संजीव को लगी गोली 36671

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 73: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि राजीव और कुहू एक बार फिर से शादी रचाने का फैसला करते हैं। जबकि दूसरी ओर अवधेश चंदेल भवन में पहुंचता है और देव नारायण को बताता है, कि चंदेल भवन में राजीव कुहू के साथ लौट रहा है। वह पूरे परिवार को यह भी बताता है, कि वे दोनों दोबारा शादी कर रहे हैं। इस खबर को सुनकर सभी खुश होते हैं, मगर हंसिका और देव नारायण इस खबर से नाखुश नजर आते हैं। हंसिका को डर है, कि चंदेल भवन में कुहू के लौट आने से हंसिका को घर से बाहर फेंक दिया जाएगा।

इसके अलावा देव नारायण गुस्सा हो जाता है, कि एक छोटे से कस्बे की लड़की उसके घर की बहू कैसे बनेगी? गुस्से में आकर देव नारायण फैसला करता है, कि वह उन्हें जान से मार देगा। जबकि दूसरी ओर कुहू और राजीव अपने शादी के फेरे लेने की तैयारियां करते हैं। घर में माहौल बिगड़ जाता है और सभी देव नारायण को समझाने की खूब कोशिश करते हैं। जल्दी ही घर पर कौओं की फौज मंडराने लगती है, जिससे सब समझ जाते हैं, कि श्राप वापस आ गया है। मगर देव नारायण रुकने वालो में से नहीं, वह ज़िद पकड़ लेता है और बंदूक में गोली भरकर निकल जाता है। लेकिन, अवधेश और संजीव उसे रोकने की कोशिश करते हैं, जिसे दौरान गोली चल जाती है और संजीव को लगती है। देव नारायण को श्राप याद आता है, कि उसका वंश ख़त्म हो जाएगा। वहीं दूसरी ओर राजीव कुहू को गोद में उठाकर सात फेरे लेता है।

एक नज़र नीचे डाले-

अब आगे क्या होगा ? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।