Tose Nainaa Milaai Ke Spoiler: राजीव ने सभी के सामने कुहू को स्वीकारा पत्नी

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 128: राजीव ने सभी के सामने कुहू को स्वीकारा पत्नी।
Tose Nainaa Milaai Ke Spoiler: राजीव ने सभी के सामने कुहू को स्वीकारा पत्नी 40172

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 128: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि कुहू राजीव के दोस्तो की पार्टी में जाकर स्टेज पर चढ़ जाती हैं और माइक में बात करना शुरू करती है। वह सभी को बताती हैं, कि राजीव दिल का बहुत अच्छा है, इसलिए उसने सब कुछ जानने के बाद भी कुहू का हाथ थामा। इसके अलावा वह सभी से कहती हैं, कि राजीव और कुहू की शादी राजीव की लाचारी के कारण नहीं हुई थी, बल्कि राजीव के बड़े दिल के कारण हुई थी। वह जैसे ही इतना बड़ा सच सभी को बताती हैं, सभी के होश उड़ जाते हैं और सभी कई सारे सवाल करने लगते हैं। हंसिनी भी यह सब देखकर चीड़ जाती है। जबकि राजीव भी अपने दोस्तो के सामने कुहू से माफी मांगता है और उसे सभी के सामने अपनी पत्नी कबूलता है।

राजीव कुहू को गले लगाता है और सभी से कहती है, कि कुहू उसकी पत्नी है। जबकि दूसरी ओर घर वालो को देव नारायण बताता है, कि अवधेश ने राजीव पर गोली चलाई है। वह सभी को बताता है, कि राजीव सही सलामत है और चिंता की कोई बात नहीं है। राजीव पर हो रहे हमले के कारण देव नारायण तारामति को जान से मरवाने के लिए गुंडे भेजता है और उसके घर में आग लगवा देता है। वहीं अवधेश अपनी ना कामयाबी पर परेशान होता है, तभी अचानक हंसिनी उसके अड्डे पर आती है। हंसिनी और अवधेश हाथ मिलाते हैं, कि वे अपने- अपने प्यार को हासिल करके रहेंगे। इसके अलावा राजीव कुहू को अपने साथ लेकर निकालता है और सोचता है, कि आज कुहू के साथ गलत हुआ।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।