Tose Nainaa Milaai Ke Spoiler: राजीव ने पकड़ी हंसिका की चोरी, काला सच लाया सभी के सामने

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 84: देव नारायण के चोरी हुए सोने के सिक्के, कुहू पर लगा इल्जाम।
Tose Nainaa Milaai Ke Spoiler: राजीव ने पकड़ी हंसिका की चोरी, काला सच लाया सभी के सामने 37459

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 84: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि देखा कि देव नारायण को पता चल जाता है, कि सोने के सिक्के गायब हो गए है। वह इसका कसूरवार कुहू को घोषित करता है और उसपर भड़क जाता है। वह इस बात से परेशान है, कि बाहर बैठे अतिथियों को अब वह क्या भेंट करेगा। देव नारायण कुहू का अपमान करते हुए कहता है, कि अपने बदन के सारे जेवरात उतारकर बाहर बैठे लोगो को देदो। इस बात को सुनकर राजीव भड़क जाता है और वह देव से कहता है, कि आप सिर्फ कुहू का अपमान कर रहे है। आप अतिथियों को नगद देकर भी अपनी इज्जत बचा सकते है। इसके अलावा वह अपने पिता को बहुत जलील भी करता है। मगर कुहू देव के आज्ञा का पालन करती है और अपने जेवरात को गरीबों में दान करती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि राजीव इस बात से परेशान रहता है, की आखिरकार सोने की गिन्नियां गई कहा। वह उसे कुहू के कमरे में खोजते रहता है और उसे एहसास हो जाता है, कि कमरे में उसके अलावा भी कोई और है। वह जब उसे पकड़ता है, तो वह हंसिका निकलती है। वह हंसिका की सारी सच्चाई घर वालो के सामने रखता है और देव नारायण को उसे घर से बेघर करने के लिए कहता है।

अब देखना यह दिलचस्प होगा कि देव नारायण हंसिका को घर से बेघर कर देगा? आपको क्या लगता? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।