Tose Nainaa Milaai Ke Spoiler: कुहू पर भड़का राजीव

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 77: कुहू और राजीव आए पास।
Tose Nainaa Milaai Ke Spoiler: कुहू पर भड़का राजीव 36979

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 77: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में अब तक आप सभी ने देखा कि कुहू देव नारायण के कमरे में माफी मांगने जाती है, जहा देव नारायण दोबारा भड़क जाता है और उसे जान से मारने की ढंकी देता है। वह उसके काले रूप का मजाक बनाते हुए कहता है, तुम्हारे द्वारा मिले वंश से हमारी बराबरी होगी। यह सब सुनने के बाद कुहू देव नारायण को वचन देती है, कि जब तक वह उसे स्वीकारेंगे नहीं, तब तक वह वंश बढ़ाने का सोचेगी भी नहीं। कुहू इतना कहकर अपने कमरे में चली जाती है, जहा राजीव ने पहले से ही बेडरूम को सजा कर रखा है। सुहाग रात के सेज को देखकर कुहू परेशान हो जाती है। लेकिन, राजीव उसे समझाते हुए उसके बेहद करीब आता है और उससे प्यारी- प्यारी बाते करता है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि कुहू राजीव को दूर करती है और उसे अपने वादे के बारे में बताती है, जिसे सुनकर राजीव भड़क जाता है। वह कमरे में लगे झालर को तोड़ने लगता है और कमरे से बाहर निकाल जाता है। जबकि दूसरी ओर मधु और शंकर देव नारायण को फंसाने की योजना बनाते हैं। कुहू राजीव को समझाने की खूब कोशिश करती है, मगर राजीव का मानना है, कि उसके पिता कुहू को कभी भी नहीं स्वीकारेंगे। जल्दी ही भूमि कुहू को बताती हैं, कि घर के सभी सदस्य इस बार दीवाली अलग- अलग मना रहे हैं। इस बात को सुनकर कुहू योजना बनाती है और सभी को झूठे मैसेज भेजकर घर में इक्कठा करती है। वह सभी को एक साथ देखकर खुश होती है और सभी को दीवाली मानने के लिए कहती है।

एक नज़र नीचे डाले

अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।