Tose Nainaa Milaai Ke Spoiler: राजीव और कुहू ने फिर रचाई शादी, गांव वाले हुए खुश

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 72: राजीव और कुहू ने फिर रचाई शादी।
Tose Nainaa Milaai Ke Spoiler: राजीव और कुहू ने फिर रचाई शादी, गांव वाले हुए खुश 36567

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 71: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि राजीव ज़मीन से किशनलाल के नाम के बोर्ड को उखाड़ फेंकता है और बॉम् के साथ अपनी जीत का जश्न मनाता है। जबकि दूसरी ओर चंदेल भवन में हंसिका देवनारायण को बताती हैं, कि संजीव ने फैसला किया है, कि जब तक कुहू और राजीव घर नहीं लौटते घर में दिया नहीं जलाया जाएगा। देवनारायण यह बात सुनकर गुस्सा हो जाता है और वह अपने हाथो से घर में दिया जलाता है। इसके अलावा संजीव राजीव को कुहू के साथ घर लौटने के लिए कहता है, लेकिन राजीव उसे बताता है कि कुहू उसके साथ घर नहीं आना चाहती है। राजीव संजीव से दीवाली के जश्न को मानने के लिए कहता है। साथ ही राजीव कुहू को समझाने की खूब कोशिश करता है, कि वह दोनों पति पत्नी है।

मगर, कुहू इस बात से इंकार करते हुए कहती है, कि राजीव अकेले ही चंदेल भवन जाए। जिसके बाद दोनों गुस्से में अपनी शादी तोड़ने का फैसला करते हैं और राजीव उल्टे फेरे लेने के लिए कुर्सी को आग लगाता है। उल्टे फेरे लेने से कुहू और राजीव की शादी टूट जाएगी, जिसे पूरे गांव वाले उन दोनों को समझाते है। जल्दी ही कुहू भावुक हो जाती है और वह राजीव के साथ चंदेल भवन जाने के लिए तैयार हो जाती है, लेकिन इससे पहले वह राजीव से दोबारा शादी करने का फैसला करती है।

एक नज़र नीचे डाले-

अब आगे क्या होगा ? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।