Tose Nainaa Milaai Ke Spoiler: हंसिनी की नई चाल में फंसी कुहू

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 123: हंसिनी की नई चाल में फंसी कुहू।
Tose Nainaa Milaai Ke Spoiler: हंसिनी की नई चाल में फंसी कुहू 40044

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 123: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि राजीव का दोस्त धीरज घर पर आता है, जिसे देखकर राजीव घबरा जाता है। धीरज राजीव से उसकी पत्नी को बुलाने के लिए कहता है, जिसे कुहू सुन लेती है और वह राजीव के दोस्त से मिलने के लिए आगे बढ़ती है। मगर राजीव उससे झूठ कहता है, कि कुहू शॉपिंग करने के लिए बाजार गई है। कुहू यह सुनकर परेशान हो जाती है और वह राजीव को अपने दोस्तो की पार्टी में लेकर चलने की जिद्द करती है। बार- बार बोलने के बाद आखिर में, राजीव कुहू को अपने साथ लेकर जाने के लिए तैयार हो जाता है। कुहू इस बात को सुनते ही खुशी से झूमने लगती है।
हंसिनी कुहू को देखती है और इस बात से चिढ़ जाती हैं, कि वह राजीव के साथ पार्टी में जाएगी।

जल्दी ही जान्हवी हंसिनी से मिलती है और वह उससे कहती हैं, कि उसे रवि से मिलने जाना है। इसके अलावा वह यह भी बताती हैं, कि उसे घर से बाहर जाने के लिए मना कर दिया गया है, जिसके बाद हंसिनी उससे वादा करती हैं, कि वह उसे उसके प्रेमी से मिलवाएगी। हंसिनी जान्हवी को धोबीन बनाकर घर से बाहर भेजती हैं। जबकि दूसरी ओर कुहू को खुशी में झूमती हुए देख प्रभा उससे सवाल करती है। कुहू को प्रभा को बताती हैं, कि वह राजीव के साथ उसके दोस्तो से मिलने जा रही है। प्रभा कुहू को तैयार करती है और सभी लोग कुहू के नए लुक को देखकर चौंक जाते हैं। कुहू थोड़े बहुत इंग्लिश के शब्द भी सीखने की कोशिश करती है। जल्दी कुहू को राजीव का वॉइस मेसेज मिलता है, जिसमें राजीव कहता है, कि वह ऑफिस से सीधे पार्टी में जाएगा और कुहू के लिए गाड़ी भेजवा देगा, जिसमें कुहू को पार्टी में पहुंचना है। राजीव अपने दोस्त की पार्टी में पहुंचता है और सभी लोग उससे उसकी पत्नी के बारे में, सवाल करते हैं। सभी के सवाल से राजीव परेशान हो जाता है। जबकि कुहू पार्टी में, जाने के लिए निकलती है, तो उसे हंसिनी मिलती है। हंसिनी कुहू को बताती हैं, कि जाह्नवी अपने प्रेमी से मिलने के लिए चली गई है। कुहू अब फैसला करती हैं, कि वह जान्हवी को रोकने जाएगी। कुहू जान्हवी को रोकने जाती है और हंसिनी अपनी चाल पर खुश होती है। हंसिनी की चाल है, कि कुहू राजीव के दोस्तो से न मिले और उस पार्टी में भी न पहुंचे।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।