Tose Nainaa Milaai Ke Spoiler: आग में फंसी कुहू, राजीव के सामने आया देव नारायण का काला सच

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 96: राजीव के सामने आया देव नारायण का काला सच।
Tose Nainaa Milaai Ke Spoiler: आग में फंसी कुहू, राजीव के सामने आया देव नारायण का काला सच 38249

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 96: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि चंदेल भवन में वंश के लिए पूजा की तैयारियां काफी ज़ोरो शोरो से शुरू रहती है। जल्दी ही कुहू चंदन लेकर आती है, जिसे मृदुला घिसती है। मगर मधु ने चंदन में बारूद भर दिया है, जिसे घिसने से घर में आग लग जाती है। आग लगने से घर में भगदड़ मच जाती है और आग के बीच जान्हवी फंस जाती है। कुहू बहादुरी से जान्हवी को बचाकर बाहर लाती है। लेकिन, देव नारायण को याद आता है, कि उसके माता पिता की तस्वीर अंदर है, जो जल जाएगी। देव नारायण तस्वीरो को बचाने के लिए अंदर जाने लगता है, जिसे कुहू रोक देती है। कुहू तस्वीरों को लाने के लिए अंदर जाती है और तभी अचानक कुहू पर झूमर गिरता है। लेकिन, झूमर शिवलिंग पर गिरता है, जिससे कुहू को कुछ भी नहीं होता है।

कुहू देव नारायण को तस्वीर सौंपती है। जबकि दूसरी ओर राजीव अपने फूफा के हत्यारे का पता लगाने गया रहता है। वह बुलाई गई जगह पर पहुंचता है, जहां उन्हें एक टीवी दिखता है, जिसपर प्रभा की शादी की वीडियो चल रहा होता है। वीडियो में उन्हें दिखता है, कि शरबत में जहर मिलाकर शंकन को पिलाया गया है और जहर देने वाले के हाथ में आधे चांद का टैटू है। राजीव को याद आता है, कि देव नारायण के हाथो में भी बिल्कुल ऐसा ही टैटू है। इतने बड़े सच को जानने के बाद राजीव घर पर आता है और हंगामा करने लगता है।

अब आगे क्या होगा ? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।