Tose Nainaa Milaai Ke Spoiler: कुहू ने देव नारायण को किया बेकसूर साबित

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 103: कुहू ने देव नारायण को किया बेकसूर साबित।
Tose Nainaa Milaai Ke Spoiler: कुहू ने देव नारायण को किया बेकसूर साबित 38624

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 103: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि कुहू को पीछे से मधु और हंसिनी नशीली दवाई सुंघाकर कर किडनैप कर लेती है और उसे गाड़ी की डिक्की में डाल देती है। इसके अलावा अवधेश ने अपनी मां को कुहू को कुछ ना होने का जिम्मेदारी भी दी है, जिसे सुनकर उसके होश उड़ जाते हैं। घर पर कुहू के ना मिलने से सभी परेशान है और राजीव पूरी तरह से टूट चुका है। वह खुद को कसूरवार समझता है और दीवार में सर पटकता है। वहीं दूसरी ओर गाड़ी की डिक्की में बंद, कुहू खुद को बचाने की खूब कोशिश करती है। कुहू की कोशिश सफल होती है और वह गाड़ी से बाहर आती है। कुहू को घर में देखकर मधु और हंसिनी के होश उड़ जाते हैं।

बाद में, कुहू सभी को बताती हैं, इस सबके पीछे अवधेश का हाथ है, जिसके बाद सभी अवधेश को घर के खोजते हैं। मधु अपने बेटे को सभी के सामने बेकसूर साबित करने की खूब कोशिश करती है। लेकिन, कुहू सभी के सामने सबूत ला देती है। कुहू अवधेश के रूम में जाती है, जहां उसे 2 पेन ड्राइव मिलते हैं, जिसे वह सभी के सामने लाती है। इसके अलावा सभी के सामने यह सच आ जाता है, कि खूनी देव नारायण नहीं बल्कि उसके पिता है। सभी लोग देव नारायण से माफी मांगते हैं और देव नारायण भी पूरे परिवार से माफी मांगता है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।