Tose Nainaa Milaai Ke Spoiler: राजीव के जिंदगी से बेदखल हुई कुहू, बुआ ने धक्केमार कर निकला

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 90: राजीव के जिंदगी से बेदखल हुई कुहू।
Tose Nainaa Milaai Ke Spoiler: राजीव के जिंदगी से बेदखल हुई कुहू, बुआ ने धक्केमार कर निकला 37902

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 90: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि नशे में लतपथ राजीव रोड़ पर बेहोशी की हालत में पड़ा है, जिसकी तरफ तेज रफ्तार ट्रक आ रही है। कुहू मौके पर पहुंचती हैं और राजीव को बचाती है, मगर बचाव के दौरान राजीव का सर पत्थर से टकरा जाता है और उसकी हालत और गंभीर हो जाती है। कुहू और संजीव राजीव को आनन फानन में जिला अस्पताल लेकर जाते हैं, जहां डॉक्टर द्वारा राजीव की हालत गंभीर बताई जाती है। संजीव घर वालो को राजीव के हालात के बारे में सूचित करता है, जिसके कारण परिवार वाले सदमे में चले जाते हैं। इस खबर को सुनकर देव नारायण के नीचे से जमीन खिसक जाती है और वह पागलों की तरह अस्पताल की ओर भागता है।

अस्पताल में पूरा परिवार इकट्ठा हो जाता है, जहा राजीव का ऑपरेशन चालू कर दिया गया है। संवीज बुआ को बताता है, कि कुहू को गहरा सदमा लगा है, जिसके बाद बुआ कुहू को जोरदार थप्पड़ जड़ती है। बुआ राजीव के इस हालत का जिम्मेदार कुहू को घोषित करती है। बुआ का मानना है, कि कुहू देव नारायण की इच्छा के कारण अपना वंश आगे नहीं बढ़ा रही है, जिसके कारण राजीव का यह हालत हुआ है। इसके अलावा बुआ कुहू को खुदगर्ज भी करार देती है और उसे अस्पताल से धक्के मारकर बाहर निकालती है। अवधेश कुहू के पास आता है और वह उसे राजीव की स्थिति की खबर देने का वादा करता है। बाद में, कुहू राजीव के लिए तप करती है, जबकि दूसरी ओर राजीव को होश आता है और अवधेश उसे यह खुशखबरी सुनाता है। कुहू राजीव से मुलाकात की इच्छाएं लिए अंदर जाती है, मगर बुआ उसे दोबारा बेदखल करती है। जल्दी ही डॉक्टर आते हैं और वह कुहू को सलाह देते है, कि राजीव को शराब से दूर रखना होगा। इस बात को सुनकर कुहू के होश उड़ जाते हैं और कुहू सोचने लगती है, कि राजीव तो शराब को हाथ भी नहीं लगाता है। कुहू समझ जाती है, कि राजीव को किसी ने जबरजस्ती शराब पिलाई है और अब वह उस सख्श की खोजबीन में जुट जाती है।

अब देखना यह दिलचस्प होगा, कि क्या कुहू के सामने आएगा हंसिका का काला सच? क्या राजीव कुहू को स्वीकारेगा? आपको क्या लगता? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।