Tose Nainaa Milaai Ke Spoiler: नेक के रूप में कुहू ने देव नारायण से मांगी अवधेश की रिहाई

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 79: कुहू और राजीव हुए रोमांटिक स।
Tose Nainaa Milaai Ke Spoiler: नेक के रूप में कुहू ने देव नारायण से मांगी अवधेश की रिहाई 37198

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 77: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि कुहू अपने बेडरूम में जाती है, जहा राजीव उसे पकड़ लेता है और दोनों एक रोमांटिक मोमेंट के शिकार हो जाते हैं। अगले दिन राजीव कुहू के लिए सिंगार के सामान लेकर आता है और खुद उसे अपने हाथो से सजाता है। राजीव कुहू से अपने पुरानी गलतियों के लिए माफी मांगता है और कुहू की मांग में सिन्दूर भरता है। कुहू राजीव द्वारा लाए गए सामान को अपने बदन पर सजा लेती है, जिसके बाद राजीव कुहू को दोबारा अपने परिवार से परिचय करवाने का फैसला करता है। कुहू के इस अवतार को देखकर सभी उसकी तारीफें करने लगते है।

राजीव कुहू को उसकी जगह वापिस देता है और उसे कहता है, कि अब से वह खाना खाने के लिए इसी टेबल पर बैठेगी। कुहू की नजर शिवांश के मौसी के टेबल पर पड़ती है, जो कि खाली है। वह उन्हें बुलाने के लिए उनके कमरे में जाती है, जहा वह अवधेश की याद में आंसू बहाती रहती है। कुहू उनसे दोबारा वादा करती है, कि वह अवधेश को जेल से छुड़वाकर ही रहेगी। कुहू नीचे आती है और देव नारायण को अपनी पहली रसोई खिलाते हुए बेक मांगती है। वह नेक के रूप में अवधेश की रिहाई मांगती है।

एक नज़र नीचे डाले-

अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।