Tose Nainaa Milaai Ke Spoiler: कुहू और राजीव आए पास, सुहागरात की सजी सेज

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 76: कुहू और राजीव आए पास।
Tose Nainaa Milaai Ke Spoiler: कुहू और राजीव आए पास, सुहागरात की सजी सेज 36975

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 75: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि चंदेल भवन में कुहू और राजीव के आने से सभी लोग खुश रहते है, मगर हंसिका और देव नारायण कुहू की वापसी से नाखुश नजर आते हैं। जल्दी ही देव नारायण खुलासा करता है, कि उसके पिस्तौल का निशाना कुहू थी, लेकिन एक अनहोनी के चलते गोली संजीव को लग गई। देव नारायण कुहू पर अपनी भड़ांस निकलते हुए उसे भला बुरा कहता है। राजीव को अपने पिता की बात भाती नहीं है। जल्दी ही राजीव अपने पिता के कमरे में जाता है और अपने पिता से सारे रिश्ते तोड़ देता है। इसके अलावा वह यह भी कहता है, कि वह अपने नाम के पीछे से चंदेल सरनेम भी हटा देगा। वह फ़ैसला करता है, कि वह कुहू के साथ नई दुनिया बसाएगा और चंदेल भवन से दूर चला जाएगा। मगर उसके चाचा यानी भानु के समझाने पर वह घर में रुक जाता है।

बाद में, कुहू देव नारायण के कमरे में माफी मांगने जाती है, जहा देव नारायण दोबारा भड़क जाता है और उसे जान से मारने की ढंकी देता है। वह उसके काले रूप का मजाक बनाते हुए कहता है, तुम्हारे द्वारा मिले वंश से हमारी बराबरी होगी। यह सब सुनने के बाद कुहू देव नारायण को वचन देती है, कि जब तक वह उसे स्वीकारेंगे नहीं, तब तक वह वंश बढ़ाने का सोचेगी भी नहीं। कुहू इतना कहकर अपने कमरे में चली जाती है, जहा राजीव ने पहले से ही बेडरूम को सजा कर रखा है। सुहाग रात के सेज को देखकर कुहू परेशान हो जाती है। लेकिन, राजीव उसे समझाते हुए उसके बेहद करीब आता है और उससे प्यारी- प्यारी बाते करता है।

एक नज़र नीचे डाले-

क्या, कुहू को चंदेल भवन स्वीकारेगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।