Tose Nainaa Milaai Ke Spoiler: कुहू और राजीव हुए रोमांटिक

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 78: कुहू और राजीव हुए रोमांटिक स।
Tose Nainaa Milaai Ke Spoiler: कुहू और राजीव हुए रोमांटिक 37084

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 77: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि भूमि कुहू को बताती हैं, कि घर के सभी सदस्य इस बार दीवाली अलग- अलग मना रहे हैं। इस बात को सुनकर कुहू योजना बनाती है और सभी को झूठे मैसेज भेजकर घर में इक्कठा करती है। वह सभी को एक साथ देखकर खुश होती है और सभी को दीवाली मानने के लिए कहती है। बाद में सभी मिलकर आरती करते हैं। कुहू धीरे- धीरे सभी को आरती देती है, मगर देव नारायण आरती लेने से मना कर देता है।

जल्दी ही देव नारायण की बहन के काफी समझाने के बाद देव नारायण आरती ले लेता है और कुहू खुश हो जाती है। देव नारायण अपने कमरे में जाता है, तो अवधेश की मां उसे धमकी देते हुए कहती हैं, कि अगर वह जेल से बाहर नहीं आया, तो उसके पास देव नारायण के खिलाफ काफी सबूत है, जिसके कारण वह आजीवन जेल में बिताएगा। लेकिन, देव नारायण को उसकी धमकी का कोई भी फर्क नहीं पड़ता है और वह उसे धमकाते हुए कहता है, कि अगर इस बारे में किसी को पता चला तो अवधेश कभी- भी जेल से बाहर नहीं आएगा। जल्दी ही अवधेश की मां को समझाने के लिए कुहू जाती है, मगर कुहू की बात नहीं बन पाती है। कुहू उसे वचन देती है, कि अवधेश को जेल से बाहर निकालेगी। बाद में, कुहू अपने बेडरूम में जाती है, जहा राजीव उसे पकड़ लेता है और दोनों एक रोमांटिक मोमेंट के शिकार हो जाते हैं।

एक नज़र नीचे डाले-

अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।