Tose Nainaa Milaai Ke Spoiler: हंसिनी की झूठी प्रेगनेंसी से परिवार खुश, कुहू- राजीव परेशान

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 94: हंसिनी की झूठी प्रेगनेंसी से परिवार खुश।
Tose Nainaa Milaai Ke Spoiler: हंसिनी की झूठी प्रेगनेंसी से परिवार खुश, कुहू- राजीव परेशान 38095

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 92: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि हंसिनी की तबीयत को लेकर कुहू परेशान रहती है और वह राजीव को उसकी स्थिति के बारे में पता करने के लिए कहती है। जल्दी ही घर में ढोल नगाड़ों और पटाखों की आवाज सुनाई देती है, जिसे देखने के लिए सभी बाहर आते हैं। देव नारायण सभी परिवार वालो को बताता है, कि हंसिनी मां बनने वाली हैं और वह इस घर को वंश देने के लिए तैयार है। मगर यह सब सुनने के बाद संजीव परेशान है, कि यह सब कैसे हो गया। हालांकि, कुहू हंसिनी की प्रेगनेंसी की खबर से खुश रहती है और वहा उसका घर में स्वागत करती है।

<iframe width=”1350″ height=”480″ src=”https://www.youtube.com/embed/5S_zpcgiKAk” title=”Tose Nainaa Milaai Ke | 13 December 2023 | Full Episode 94 | हंसिनी की झूठी प्रेगनेंसी से परिवार खुश” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture; web-share” allowfullscreen></iframe>

बाद में, राजीव और कुहू कमरे में बैठ कर अपने दुख को एक दूसरे से बांटते है। राजीव का मानना है, कि जल्द ही वह भी पिता बनेगा और घर को वंश देगा। दूसरी ओर हंसिनी बेहद खुश है और अपने आलीशान जिंदगी के मजे लेती है। कमरे में, कुहू आती है और वह हंसिनी के सारे ब्यूटी प्रोडक्ट फेक देती है और वह उससे कहती है, कि यह सब आने वाले बच्चे के लिए हानिकारक है। इसके अलावा संजीव हंसिनी को अल्ट्रा साउंड कराने के लिए लेकर जाता है, जिससे हंसिनी परेशान हो जाती है, कि अब उसका झूठ सभी के सामने आ जाएगा। दूसरी ओर राजीव को एक अनजान व्यक्ति का फोन आता है और वह कहता है, कि तुम्हारे फूफा का हत्यारा तुम्हारे घर में रहता है। यह सब सुनने के बाद राजीव दंग रह जाता है और उस व्यक्ति से मिलने की तैयारी करता है।

क्या राजीव के आगे आएगा देव नारायण का काला सच? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।