Tose Nainaa Milaai Ke Spoiler: देव नारायण के चोरी हुए सोने के सिक्के, कुहू पर लगा इल्जाम

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 82: देव नारायण के चोरी हुए सोने के सिक्के, कुहू पर लगा इल्जाम।
Tose Nainaa Milaai Ke Spoiler: देव नारायण के चोरी हुए सोने के सिक्के, कुहू पर लगा इल्जाम 37332

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 81: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि अवधेश की रिहाई से सभी घर वाले खुश रहते है। देव नारायण फैसला करता है, कि वह विशेष अतिथि बुलाकर उनका सम्मान करेगा और उन्हें खाना खिलाएगा। वह बुआ के जरिए कुहू से पूछता है, कि भंडारे में 21 लोग शामिल होने वाले है, उनके लिए खाना बन पाएंगा क्या? इस बात पर कुहू जल्दी से राजी हो जाती है और खाना बनाने की तैयारीयों में जुट जाती है।

मगर हंसिका इस बात से नाखुश है, कि कुहू सभी की तारीफ बटोर रही है। जल्दी ही देव नारायण अपनी बहन को 21 सोने के गिन्निया देता है, जिसे उसे दान करना है। वह अपनी बहन को यह कहकर देता है, कि इसे संभाल कर रखो और भंडारे के दिन मांगने पर देना। लेकिन, अब ऐसा लग रहा है, कि हंसिका कुहू के लिए कोई चाल चलेगी। बुआ जी और कुहू साथ में जाकर सिक्को को तिज़ोरी में रख देते है, जिसे हंसिका देख लेती है। थोड़ी ही देर में, देव नारायण उन गिन्नियों कि मांग करता है। बुआ जी और कुहू जब उन गिन्नियों को तिजोरी में से बाहर निकालने जाते है, तो वह उन्हें वहां नहीं मिलता है। बुआ और कुहू इस बात से परेशान है, कि आखिर अब देव नारायण को क्या जवाब दे?

अब देखना यह दिलचस्प होगा कि क्या कुहू देव नारायण के सिक्को को खोज पाएगी? आपको क्या लगता? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।