Tose Nainaa Milaai Ke Spoiler: देव नारायण ने कुहू और राजीव के रिश्ते में फुट डालने की कोशिश की

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 84: देव नारायण के चोरी हुए सोने के सिक्के, कुहू पर लगा इल्जाम।
Tose Nainaa Milaai Ke Spoiler: देव नारायण ने कुहू और राजीव के रिश्ते में फुट डालने की कोशिश की 37555

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 84: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि देखा कि राजीव इस बात से परेशान रहता है, की आखिरकार सोने की गिन्नियां गई कहा। वह उसे कुहू के कमरे में खोजते रहता है और उसे एहसास हो जाता है, कि कमरे में उसके अलावा भी कोई और है। वह जब उसे पकड़ता है, तो वह हंसिका निकलती है। वह हंसिका की सारी सच्चाई घर वालो के सामने रखता है और कुहू को उसे घर से बेघर करने के लिए कहता है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि कुहू राजीव को खूब समझाती है, कि हंसिका की गलती को माफ कर दिया जाए। इसके अलावा संजीव भी हंसिका की हरकत के चलते उससे गुस्सा रहता है। कुहू संजीव और हंसिका को मिलाने के लिए एक खेल खेलती है, जिससे वे दोनों दोबारा एक हो जाते हैं। जबकि दूसरी ओर देव नारायण राजीव को कुहू के खिलाफ खूब भड़काने की कोशिश करता है। बाद में, घर में राजीव कुहू की गुस्से से अपने पास बुलाता है और उसे जोर से गले लगा लेता है। देव नारायण समझ जाता है, कि उसको योजना नाकाम हो गई है।

एक नज़र नीचे डाले-

अब देखना यह दिलचस्प होगा कि देव नारायण कुहू और राजीव को अलग करने के लिए अब क्या- क्या करता है? आपको क्या लगता? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।