Tose Nainaa Milaai Ke Spoiler: देव नारायण ने फिर की कुहू के साथ बदसलूकी

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 81: नारायण ने फिर की कुहू के साथ बदसलूकी।
Tose Nainaa Milaai Ke Spoiler: देव नारायण ने फिर की कुहू के साथ बदसलूकी 37260

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 81: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि कुहू नीचे आती है और सभी को अपने हाथ की पहली रसोई खिलाती है, जिससे उसे नेक मिलते हैं। बाद में, वह देव नारायण को अपनी पहली रसोई खिलाते नेक मांगती है। वह नेक के रूप में अवधेश की रिहाई मांगती है। बस यही बात सुनकर देव नारायण उसपर गुस्सा हो जाता है और कुहू द्वारा बनाए गए हलवे को कुत्ते को खिला देता है। सभी देव नारायण से नाराज हो जाते हैं। जबकि कुहू भावुक हो जाती है। राजीव कुहू को समझाता है और उनके बीच एक प्यारा पल तैयार होता है।

जल्दी ही राजीव की बुआ कुहू को देव नारायण के पुराने किस्से बताती हैं। वह कुहू को यह भी बताती हैं, कि देव पहले ऐसा नहीं था। जल्दी ही अवधेश की रिहाई जो जाती है और पुलिस उसे घर छोड़ने के लिए आईं रहती है। सभी को लगता है, कि देव नारायण ने कुहू की बात मानकर अवधेश को रिहा करवा दिया है। कुहू अवधेश का स्वागत करती है और आरती उतारती है। सभी घर वाले जब कुहू की तारीफे करने लगते हैं, तो देव नारायण खुलासा करता है, कि उसने सिर्फ यह सब घर की इज्जत के लिए किया है। वह इतना कहकर कुहू के हाथो की थाली को उड़ा देता। सभी लोग देव से फिर से खफा हो जाते हैं।

अब देखना यह दिलचस्प होगा कि क्या कुहू देव नारायण को बदल पाएगी? आपको क्या लगता? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।