Tose Nainaa Milaai Ke Spoiler: अवधेश ने कुहू पर चलाई गोली, सभी की हालत हुई खराब

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 104: अवधेश ने कुहू पर चलाई गोली।
Tose Nainaa Milaai Ke Spoiler: अवधेश ने कुहू पर चलाई गोली, सभी की हालत हुई खराब 38683

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 103: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि कुहू अवधेश के रूम में जाती है, जहां उसे 2 पेन ड्राइव मिलते हैं, जिसे वह सभी के सामने लाती है। इसके अलावा सभी के सामने यह सच आ जाता है, कि खूनी देव नारायण नहीं बल्कि उसके पिता है। सभी लोग देव नारायण से माफी मांगते हैं और देव नारायण भी पूरे परिवार से माफी मांगता है। इसके अलावा कुहू घर में खींची गई लकीर को मिटाती है और सभी को एक दूसरे गले लगवाती है। देव नारायण कुहू के लिए शर्मिंदगी महसूस करता है। किन्तु, जल्दी ही घर में अवधेश की एंट्री होती है, जिसे देखकर सभी का पारा चढ़ जाता है।

वह देव नारायण को भला बुरा बोलने लगता है और उससे कहता है, कि वह उसे उसके करतूत की सजा देकर ही रहेगा। मगर राजीव यह सब बर्दास्त नहीं कर पाता और अवधेश के साथ हाथापाई शुरू कर देता है। इनके बीच छिड़ी बहस एक बड़ा विक्राल रूप ले लेता है और अवधेश अपने जेब से पिस्तौल निकालता है। अवधेश बंदूक देव नारायण पर तान देता है और गोली चला देता है, मगर कुहू देव नारायण को धक्का देकर खुद बीच में आती है। गोली कुहू के गले को छूती हुई निकल जाती है और वह नीचे गिर जाती है। जबकि अवधेश मौका मिलते ही वहां से भाग जाता है। राजीव कुहू को गोद में लेकर अस्पताल लेकर जाता है और दो दिन के बाद कुहू को अस्पताल से छुट्टी मिल जाती है। हालांकि, कुहू जैसे ही घर में घुसने लगती है, देव नारायण उसे दरवाजे पर रोक देता है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।