Tose Nainaa Milaai Ke Spoiler: अवधेश ने राजीव पर चलाई गोली, हंसिनी आईं करीब

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 127: अवधेश ने राजीव पर चलाई गोली, हंसिनी आईं करीब ।
Tose Nainaa Milaai Ke Spoiler: अवधेश ने राजीव पर चलाई गोली, हंसिनी आईं करीब 40125

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 127: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि राजन वर्मा और देव नारायण के बीच तीखी बहस छिड़ जाती है और वह उसे धमकी देता है, कि वह राजीव को मौत के घाट उतार देगा। कुहू यह सब सुन लेती है और वह राजीव को बचाने के लिए उसके दोस्त की पार्टी में जाती हैं, जहां अवधेश पहले से ही राजीव के लिए घात लगाए बैठा रहता है। जबकि हंसिनी कुहू की जगह लेकर राजीव के बाहों में समाई रहती है और राजीव के दोस्तों की पार्टी में रोमांटिक डांस करती है।

कुहू जैसे ही पार्टी में, पहुंचती हैं वैसे ही अवधेश राजीव पर निशाना लगाता है और उसपर गोली चलाता है। राजीव को बचाने के लिए कुहू बीच में कूद जाती है और राजीव को लेकर गिर जाती है। राजीव के दोस्त राजीव से कुहू के बारे में सवाल करते रहते हैं, जिसपर राजीव कुछ भी नहीं कह पाता है। वहीं दूसरी ओर गुस्साई कुहू अवधेश को पकड़ने के लिए भागती हैं, मगर वह कुहू को चकमा देने में सफल होता है। इसके अलावा राजीव के दोस्त लगातार उससे कुहू और उसके रिश्ते के बारे में सवाल करते हैं, जिसपर राजीव कोई भी प्रतिक्रिया नहीं देता है। कुहू यह सब सुनते रहती है और यह सब सुनकर भावुक हो जाती है। हंसिनी नहीं चाल चलते हुए देव नारायण को फोन करती है और उसे बताती हैं, कि राजीव पर गोली चली है। इसके अलावा वह उसे यह भी बताती हैं, कि राजीव की जान हंसिनी ने बचाई है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।