Tose Nainaa Milaai Ke: रिया के कारण कुहू और राजीव के रिश्तों में खटास

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 205: रिया के कारण कुहू और राजीव के रिश्तों में खटास ।
Tose Nainaa Milaai Ke: रिया के कारण कुहू और राजीव के रिश्तों में खटास 44276

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 205: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि कुहू पूरे परिवार से पूछती है, कि सभी लोग रिया को कैसे जानते है? हालांकि, सभी लोग चुप रहते है। जल्दी ही देव नारायण रिया को घर से निकालने के लिए कहता है, जिसका कुहू विरोध करती है। राजीव भी सभी को समझाता है, कि रिया के होश आने के बाद उसे घर से बेघर किया जाएगा। जल्दी ही रिया को होश आता है और वह नीचे आती है, जहां कुहू सभी से रिया के बारे में सवाल करती है। रिया कुहू को बताती हैं, कि राजीव और रिया की शादी होने वाली थी। कुहू यह सच सुनकर दंग रह जाती है।

बाद में, खुशबू रिया का हाथ पकड़कर उसे घर से निकालने लगती, जिसे कुहू रोकनी की तमाम कोशिश करती है। जल्दी ही राजीव खुशबू से कहता है, कि रिया कहीं नहीं जाएगी। राजीव के इस फैसले से पूरा परिवार दंग और परेशान हो जाता है, क्योंकि रिया का अतीत बेहद खौफनाक था। वहीं प्रभा कुहू के दिल में रिया के लिए पन्फी हमदर्दी को ख़त्म करने की कोशिश करती है। वह उसे समझाती है, कि रिया को घर में जगह देना मतलब वह अपनी सौतन को घर में जगह दे रही है। वह रिया के काले सच बताती हैं, जिसे कुहू सुनकर दंग होती है। वहीं राजीव इस बात से परेशान है, कि प्रभा की बातो के कारण कहीं राजीव और कुहू के रिश्तों में खटास न आ जाए।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।