Tose Nainaa Milaai Ke: मकसद में कामयाब हुई रिया, कुहू-राजीव का टूटा रिश्ता

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 220: मकसद में कामयाब हुई रिया।
Tose Nainaa Milaai Ke: मकसद में कामयाब हुई रिया, कुहू-राजीव का टूटा रिश्ता 45215

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 220: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि रिया कुहू (सुप्रिया कुमारी) और राजीव (विशाल गांधी) के रिश्तों के बीच खटास पैदा करने में सफल हो चुकी है। वह प्रभा पर जानलेवा हमला करती हैं, जिसका इल्जाम कुहू पर लगता है। राजीव के साथ-साथ पूरा परिवार अब कुहू के खिलाफ है और कुहू भी रिया के मकसद को सफल होता देख, रोने लगती है। कुहू भगवान की शरण में जाती है और तभी अचानक उसकी मुलाकात प्रभा से होती है। प्रभा कुहू की समझाती है, कि इस जोर-जबरदस्ती के रिश्ते को उसे तोड़ देना चाहिए।

वहीं दूसरी ओर रिया राजीव को अपनी योजना से कमरे में बुलाती है और उसके गले लगकर रोने लगती है। रिया राजीव पर अपने भावनाओं से हमला कर रही है, जिसके कारण राजीव रिया की ओर आकर्षित हो रहा है। इसके अलावा शंभू और देवनारायण को भी ऐसा लगता है, कि राजीव की शादी कुहू से नहीं बल्कि रिया से होनी चाहिए थी। कुहू अपने वैवाहिक जीवन को बचाने की योजना में है और उसे उसके कमरे में रिया द्वारा जलाए गए मच्छर के कोइल मिलते हैं, जिससे कुहू पूरा माजरा समझ जाती है।

क्या कुहू अपने वैवाहिक जीवन को बचा पाएगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंटमें बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।