Tose Nainaa Milaai Ke: राजीव ने दिया सच्चाई का साथ, हंसिनी हुई घर से बेघर

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 177: राजीव ने दिया सच्चाई का साथ, हंसिनी हुई घर से बेघर।
Tose Nainaa Milaai Ke: राजीव ने दिया सच्चाई का साथ, हंसिनी हुई घर से बेघर 42654

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 177: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि कुहू तारामति के बेटी के बच्चे को लेकर राजीव की गाड़ी के आगे आ जाती है। राजीव उस बच्चे को देखकर हैरान रह जाता है, क्योंकि यह बच्चा उसे हर जगह दिखाई देता है। कुहू पूरा माजरा समझ जाती है और वह राजीव को उसके आंखो के दान करने वाले के बारे में पूरी जानकारी बताती हैं, जिसे सुनकर राजीव के होश उड़ जाते हैं। कुहू उसे यह सब भी बताती हैं, कि राजन वर्मा ने इस बच्चे की मां के साथ दुष्कर्म किया था, बस यह सुनकर राजीव के अंदर का जमीर जाग जाता है और वह राजन वर्मा को पकड़ कर कोर्ट लेकर जाता है। अदालत राजन वर्मा को 7 साल की सजा सुनाती है, जिसे सुनने के बाद तारामति खुश होती हैं, क्योंकि काफी लंबे इंतजार के बाद उनकी बेटी को न्याय मिला है।

तारामति कुहू को आशीर्वाद देती है और उससे कहती हैं, कि उसके सुहाग का सिन्दूर खतरे में है। कुहू और राजीव तारामति की बात से हैरान हो जाता है। राजीव को खुद के करतूत पर काबू रखने की इच्छा जहीर होती है। जबकि दूसरी ओर घर पर अदालत ने हंसिनी के हिस्से को सील करने का आदेश दे दिया है, जिसके कारण वह परेशान हो जाती है। हंसिनी कुहू के आगे गिड़गिड़ाती है, मगर सभी लोग उसे घर से बाहर निकाल देते हैं। इसके अलावा जान्हवी रवि को फोन करती है और उससे मिलने की इच्छा जाहिर करती है। जल्दी ही जान्हवी कुहू को फोन करती हैं और उससे कहती हैं, कि वह खतरे में है।

अब देखना यह दिलचस्प होगा, कि कुहू किस परेशानी में उलझेगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।