Tose Nainaa Milaai Ke: राजीव और विराज है भाई-भाई, देव नारायण ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 210: राजीव और विराज है भाई-भाई ।
Tose Nainaa Milaai Ke: राजीव और विराज है भाई-भाई, देव नारायण ने किया चौंकाने वाला खुलासा 44571

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 210: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि राजीव रिया को विराज से बचाकर घर पर लेकर आता है और उसके तलाक की तैयारियां करता है। जल्दी ही घर में, विराज की दमदार एंट्री होती है और वह पूरे परिवार वालो को बताता है, कि वह अपनी पत्नी यानी रिया को लेने के लिए आया है। राजीव विराज को रोकने की कोशिश करता है, मगर विराज सभी को धमकी देता है, कि अगर उसे किसी ने भी रोकने की कोशिश की, तो वह सभी को कानूनी पचड़ों में फंसा देगा।

रिया यह सब सुनकर घबरा जाती है और वह विराज के साथ जाने के लिए तैयार हो जाती है। जबकि कुहू विराज का विरोध करने की कोशिश करती है। देव नारायण और राजीव मिलकर कुहू को समझाते हैं और इस मामले से दूर रहने की सलाह देते हैं। हालांकि, कुहू उनकी बातों को अनसुना करती है। आखिरकार, देव नारायण उसे एक चौकाने वाली बात बताता है, जिसे सुनकर उसके पैरो तले जमीन खिसक जाती है। राजीव के कहने पर देव नारायण कुहू को बताता है, कि विराज उसका ही खून है। इस हकीकत को सुनकर कुहू दंग रह जाती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।