Tose Nainaa Milaai Ke: कुहू की खूबसूरती पर मर मिटा राजीव

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 207: कुहू की खूबसूरती पर मर मिटा राजीव ।
Tose Nainaa Milaai Ke: कुहू की खूबसूरती पर मर मिटा राजीव 44359

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 207: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि प्रभा कुहू के दिल में रिया के लिए पन्फी हमदर्दी को ख़त्म करने की कोशिश करती है। वह उसे समझाती है, कि रिया को घर में जगह देना मतलब वह अपनी सौतन को घर में जगह दे रही है। वह रिया के काले सच बताती हैं, जिसे कुहू सुनकर दंग होती है। प्रभा कुहू को रिया और राजीव के अतीत की सैर कराती है और उसे राजीव के कमरे को दिखाती है, जिसे राजीव और रिया ने मिलकर सजाया था। जल्दी ही रिया राजीव का सामना करती है और उससे माफी मांगती हैं, मगर राजीव उसे अनदेखा करके आगे बढ़ता है। लेकिन, जैसे ही वह आगे जाती है, वैसे ही वह लड़खड़ाकर राजीव के बाहों में गिर जाती है। प्रभा और कुहू यह सब देख लेते हैं।

हालांकि, कुहू को राजीव पर अंधा विश्वास है। कुहू का मानना है, कि राजीव अपना पति धर्म कभी नहीं भूलेगा। अगले दिन कुहू सजने संवरने की तैयारी करती है और वह अपने शादी के जोड़े को फिर से अपने बदन पर सजाती है। वह खुशी में कमरे नाचने और झूमने लगती हैं, जिसपर राजीव की नजर जाती है। राजीव कुहू की खूबसूरती को देखकर हैरान हो जाता है और उसकी ओर आकर्षित होता है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।