Tose Nainaa Milaai Ke: राजीव के जिंदगी में लौटी पुरानी प्रेमिका

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 193: राजीव के जिंदगी में लौटी उसकी पुरानी प्रेमिका।
Tose Nainaa Milaai Ke: राजीव के जिंदगी में लौटी पुरानी प्रेमिका 43674

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 189: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि जान्हवी राजीव को बहला फुसलाकर सुला देती है और खुद रवि के साथ भाग जाती है। वहीं दूसरी कुहू को एक लड़की मिलती हैं, जो पुलिस से छुप रही है। लेकिन उसने यह बड़ी बात कुहू से छुपाई है, जिसके कारण कुहू और उन दोनों के बीच झड़प होती है। कुहू उसे बचाने का फैसला करती है और कुछ गुंडे उनके करीब आते हैं। कुहू उससे उसके बारे में सवाल करती हैं, मगर वह लकड़ी उसे कुछ भी नहीं बताती हैं। आखिर में, कुहू फैसला करती हैं, कि वह उसे अपने साथ चंदेल भवन में लेकर जाएगी।

जान्हवी और रवि रफूचक्कर होने की तैयारी में रहते हैं, तभी अचानक खुशबू आती है और उन्हें रोक देती है। जन्हवी खुशबू को देखकर गाड़ी के अंदर छिप जाती है। इसके रवि नोटिस करता है, कि खुशबू नशे में चूर है, जिसके कारण वह उसे आसानी से चकमा दे देता है। जबकि कुहू उस लड़की को लेकर चंदेल भवन पहुंचती है और वह राजीव को इस बारे में बताने का फैसला करती है। लेकिन, राजीव गहरी नींद में सोया हुआ है और वह अपनी पुरानी माशूका के सपने देख रहा है। ऐसा लगा रहा है, कि जिस लड़की को कुहू ने चंदेल भवन में पन्हा दिया है, वहीं राजीव की पुरानी मोहब्बत है।

खैर, देवियों और सज्जनों, आपको क्या लगता है? कौन है ये लड़की? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।