Tose Nainaa Milaai Ke: कुहू ने राजीव को बताया उसके आंखो का सच

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 176: कुहू ने राजीव को बताया उसके आंखो का सच।
Tose Nainaa Milaai Ke: कुहू ने राजीव को बताया उसके आंखो का सच 42600

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 174: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि खुशबू को घर से निकालने की तैयारी की जाती है। प्रभा खुशबू से कहती हैं, कि इस घर में उसका और संभू का हक है। इसके अलावा वह खुशबू से घर में रहने के पीछे की वजह और रिश्ता पूछती है। हालांकि, हंसिनी खुशबू को अपने 1 तिहाई हिस्से में रहने की मंजूरी दे देती हैं, मगर इसे अवधेश ठुकरा देता है। जबकि दूसरी ओर राजीव कुहू को अवधेश से दूर रहने की सलाह देता है और तारामति के केस से भी। इसके अलावा देव नारायण, शंभू, संजीव और राजीव मिलकर राजन वर्मा की रिहाई का इंतजाम करते हैं और उस फ़ाइल को छुपाकर रख देते हैं।

जल्दी ही अवधेश वह फाइल चोरी कर लेता है और कुहू को उसके कमरे में दे देता है, मगर वह इस बात से अनाजना रहता है, कि फाइल कुहू की जगह जान्हवी के हाथ लग गई है। अगले दिन जान्हवी पूरे परिवार वालो को फाइल देती है। इसके अलावा राजीव को हर जगह तारामति की बेटी का बच्चा दिखाई दे रहा है। वहीं कोर्ट के बाहर संजीव और शंभू नकली राजन वर्मा को पकड़ते हैं और असली राजन वर्मा को आजाद कर देते हैं। यह सब देखकर तारामति भड़क जाती है और फूट-फूटकर रोने लगती है। जबकि कुहू तारामति के बेटी के बच्चे को लेकर राजीव की गाड़ी के आगे आ जाती है। राजीव उस बच्चे को देखकर हैरान रह जाता है, क्योंकि यह बच्चा उसे हर जगह दिखाई देता है। कुहू पूरा माजरा समझ जाती है और वह राजीव को उसके आंखो के दान करने वाले के बारे में पूरी जानकारी बताती हैं, जिसे सुनकर राजीव के होश उड़ जाते हैं।

क्या इतने बड़े सच को जानने के बाद भी राजीव तारामति के साथ करेगा अन्याय? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।