Tose Nainaa Milaai Ke: कुहू ने दी गवाही, हुई पागल

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 186: कुहू ने दी गवाही, हुई पागल ।
Tose Nainaa Milaai Ke: कुहू ने दी गवाही, हुई पागल 43226

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 186: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि संजीव और राजीव इस बारे में परेशान है, कि आखिर हंसिनी की लाश किधर है। लेकिन, वह इस बात से अनजान है, कि उनकी बातो को किसी ने रिकॉर्ड कर लिया है। राजीव को कुहू की चिंता सताती है, जिसके कारण वह अवधेश को कॉल करता है और कुहू से बात करता है। वह कुहू को आराम करने की सलाह देता है और उसे लोरी सुनाता है। जबकि दूसरी ओर भूमि को पता चलता है, कि जान्हवी खुशबू के साथ कुहू के खिलाफ गवाही देने गई थी। भूमि जान्हवी पर भड़क जाती है और उसे धमकी देती हैं, कि वह उसका भंडाफोड़ परिवार वालो के सामने फोड़ देगी। भूमि प्रभा को बुलाती है और वह कुहू से मिलने के लिए जाती है।

अवधेश को प्रभा कुहू के कमरे से निकालती है और अवधेश राजीव को पूरी हकीकत बताता है, कि कुहू प्रभा और भूमि के सामने गवाही दे रही है। वहीं संजीव को कोई राजीव और उसकी बातों का रिकॉर्डिंग भेजता है, जिससे उन्हें यह पता चलता है, कि उनके खिलाफ कोई चाल चल रहा है। राजीव का मानना है, कि हंसिनी जिंदा है और वह यह सब कर रही है। राजीव बेहद चालाकी से अब आगे बढ़ने की सोचता है, क्योंकि उसे खबर लग चुकी है, कि कोई कुहू को फंसाना चाहता है। वहीं दूसरी ओर कुहू घर पर तोड़फोड़ करती है और प्रभा- भूमि से कहती हैं, कि उसने हंसिनी का कत्ल किया है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।