Tose Nainaa Milaai Ke: नौकरानी बन विराज की जासूसी कर रही है कुहू

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 212: नौकरानी बन विराज की जासूसी कर रही है कुहू।
Tose Nainaa Milaai Ke: नौकरानी बन विराज की जासूसी कर रही है कुहू 44733

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 212: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि देव नारायण सभी को बताता है, कि विराज उसकी सौतेली बहन का बेटा है, जिनके साथ उनकी पुरानी रंजिश चल रही है। राजीव और पूरा परिवार यह सच जानने के बाद विराज के खिलाफ नई चाल बनाने का फैसला करते हैं। जल्दी संजीव सभी को बताता है, कि उसे रिया की लोकेशन मिल गई है। सभी लोग विराज के बंगले के बाहर पहुंचते हैं और वह अंदर जाने का जुगाड़ खोजते है। तभी कुहू के दिमाग की बत्ती जलती है और वह विराज के घर की नौकरानी को पैसों का लालच देकर उसे एक दिन की छुट्टी लेने के लिए कहती है।

बाद में, कुहू बूढ़ी औरत बनकर विराज के घर में काम करने के लिए जाती है। वह नौकरानी बनकर राजीव और संजीव को अंदर की बात बताती हैं, मगर विराज को कुहू पर शक हो जाता है। कुहू इस बारे में राजीव को बताती हैं, कि विराज रिया को अकेला नहीं छोड़ रहा है। राजीव कुहू को बाहर आने के लिए कहता है और इस बार राजीव के घर के अंदर दमदार एंट्री करने की फिराक में है।

अब देखना यह दिलचस्प होगा, कि राजीव, कुहू और संजीव मिलकर रिया को विराज के चंगुल से छुड़ा पाते है या नहीं? खैर, दोस्तो आप सभी को क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।