Tose Nainaa Milaai Ke: कुहू ने अवधेश को दिया बड़ा वचन

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 183: कुहू ने अवधेश को दिया बड़ा वचन।
Tose Nainaa Milaai Ke: कुहू ने अवधेश को दिया बड़ा वचन 42995

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 183: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि पुलिस वालों को हंसिनी की लाश मिल जाती हैं, जिसकी शिनात करने के लिए देव नारायण हॉस्पिटल पहुंचता है। देव नारायण पुलिस वालो को बताता है, कि यह लाश हंसिनी की है, जिसे सुनकर राजीव और संजीव परेशान हो जाते हैं। जबकि दूसरी ओर अवधेश ने कुहू बंधक बनाए रखा है, क्योंकि उस डर है, कि कुहू खुद के लिए बड़ी मुसीबत खड़ी कर सकती है। खुशबू अवधेश को इस मामलें से दूर रहने की सलाह देती है, मगर अवधेश ऐसा करने से इंकार कर देता है। खुशबू इस मामले की ज्यादा मसालेदार बनाने के लिए घर पर मीडिया वालो को बुलाती है, जो जान्हवी से मौका ए वारदात की हकीकत पूछते हैं।

जान्हवी उन्हें कुछ भी बताने से बचती हैं, जिसके बाद खुशबू एक और योजना बनाती है। वहीं दूसरी ओर हॉस्पिटल में, कुहू के पिता आते हैं और कुहू कें सलामती के लिए देव नारायण के आगे गिड़गिड़ाते है। राजीव का मानना है, कि कुहू पर आरोप लगाया है और जांच की प्रक्रिया शुरू है। संजीव और राजीव ने मिलकर योजना बनाया है, कि हंसिनी के खून का इज्लाम राजीव अपने सर लेलेगा। जबकि कुहू अवधेश से अपनी रिहाई की भीक मांगती हैं, वह उसे वचन देती हैं, कि वह उनके बीच नहीं आएगी और वह कोई भी गवाही नहीं देगी।

क्या कुहू बच जाएगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।