Tose Nainaa Milaai Ke: कुहू ने किया जान्हवी का भंडाफोड, राजीव ने मारा थप्पड़

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 180: कुहू ने किया जान्हवी का भंडाफोड।
Tose Nainaa Milaai Ke: कुहू ने किया जान्हवी का भंडाफोड, राजीव ने मारा थप्पड़ 42859

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 180: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि संजीव को हंसिनी का मेसेज मिलता है, जिसे जानने के बाद सभी के होश उड़ जाते हैं। दरअसल, संजीव और अवधेश को पहाड़ी पर हंसिनी का गिरा हुआ मोबाइल मिलता है, जिसकी मदद से वह पुलिस और परिवार वालों को भटकाते है। हालांकि, देव नारायण इस बात को मानने से इंकार कर देता है, कि हंसिनी जिंदा है। वहीं पुलिस वाले भी कुहू को गिरफ्तार करने की पूरी तैयारी में रहते है, जिसे संजीव रोक देता है। इसके अलावा कुहू बार-बार सभी के सामने खुद को हत्यारी कहती हैं, जिसे चुप कराने के लिए राजीव कुहू को जोरदार थप्पड़ मारता है और कुहू बेहोश हो जाती है।

जबकि दूसरी ओर खुशबू को देव नारायण की ओर से खबर मिलती हैं, कि कुहू घर लौट रही है, जिसे सुनकर उसके होश उड़ जाते हैं। ख़ुशबू जान्हवी से मिलकर पूरे सच को जानने की कोशिश करती हैं, तभी अचानक कुहू की जोरदार एंट्री होती और वह सभी के सामने जान्हवी का काला सच लाती है। जान्हवी अपना सच कबूल करती है और वह कुहू को खूब बुरा भला कहती हैं, जिसे सुनकर राजीव गुस्सा हो जाता है। गुस्साए राजीव ने जान्हवी को जोरदार थप्पड़ मारा और बाद में, जान्हवी को समझ में आता है, कि यह सब उसका सपना था। वह अपने इस काले सच को छुपाने के लिए भूमि की मदद लेती है और उसे कसम देती हैं, कि वह यह राज किसी को न बताए। राजीव भी कुहू को बेहोशी की हालत में घर पर लेकर आ जाता है।

क्या घर वालो के सामने आएगी जान्हवी की हकीकत? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।