Tose Nainaa Milaai Ke: रिया को बचाने के लिए कुहू बनी नौकरानी

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 211: रिया को बचाने के लिए कुहू बनी नौकरानी।
Tose Nainaa Milaai Ke: रिया को बचाने के लिए कुहू बनी नौकरानी 44631

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 210: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि राजीव और कुहू बात करते हैं, कि विराज इस शहर में क्यों आया है? देव नारायण कुहू से कहता हैं कि विराज यहां राजीव से बदला लेने के लिए नहीं, बल्कि किस और कारण से आया है। सभी लोग देवनारायण पर सच बोलने का दबाव डालते हैं।आखिरकार, देव नारायण एक चौकाने वाली बात का खुलासा करता है, जिसे सुनकर राजीव और कुहू के पैरो तले जमीन खिसक जाती है। वह सभी को बताता है, कि विराज देव नारायण का ही खून है। इस सच से सभी लोग हैरान हो जाते हैं। जबकि अवधेश और संजीव राजीव को बताते है, कि रिया की लोकेशन मिल गई है।

सभी लोग मिलकर रिया को बचाने की योजना बनाते हैं और कुहू एक बड़ा कदम उठाती है। कुहू फैसला करती है, कि वह विराज के घर में नौकरानी बनकर जाएगी और रिया को सुरक्षित बाहर लेकर आएगी। जबकि दूसरी ओर विराज रिया को काफी प्रताड़ित करता है और तभी उसके घर में कुहू की एंट्री होती है। कुहू विराज के घर में जाकर राजीव और संजीव को खबर देती है। इसके अलावा वह विराज के घर में नौकरानी बनकर कई सच को बाहर लाने की योजना में है।

अब देखना यह दिलचस्प होगा, कि क्या कुहू की इस योजना से रिया बच पाएगी या किसी नई मुसीबत में फंस जाएगी? खैर, दोस्तो आप सभी को क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।