Tose Nainaa Milaai Ke: कुहू और राजीव की मुसीबत टली

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 185: कुहू और राजीव की मुसीबत टली ।
Tose Nainaa Milaai Ke: कुहू और राजीव की मुसीबत टली 43172

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 185: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि सिनात के वक़्त हंसिनी की जगह किसी और की लाश रहती हैं। वहीं बाहर संजीव और राजीव हंसिनी के लाश से मिले जेवरात के बारे में बात करते हैं, उनका मानना है, कि यह जेवरात हंसिनी की है ही नहीं। देव नारायण चंदनलाल को पैसे का लालच देकर उसे उसका मुंह बंद करने के लिए कहता है। लेकिन, चंदनलाल बाहर आकर सभी लोगो को देव नारायण और दरोगा का काला सच बता देता है, कि हंसिनी की लाश नहीं है। इसके अलावा वह यह भी कहता है, कि उन्होंने उसे अपना मुंह बंद करने के लिए ढेर सारे पैसे भी दिए है। राजीव यह सब सुनकर खुश हो जाता है और कुहू को फोन करके बताता है, कि अब वह अपने खिलाफ कोई गवाही नहीं देगा।

कुहू यह सब सुनकर खुश हो जाती है। वहीं संजीव और शंभू दरोगा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने की इच्छा जाहिर करते हैं, जिसके कारण दरोगा घबरा जाता है और वह खुद का तबादला करवा देता है। जल्दी ही पुलिस स्टेशन में, खुशबू जान्हवी को गवाही के लिए लेकर पहुंचती हैं, मगर दरोगा उन्हें बताता है, कि अब केस रफा-दफा कर दिया गया है। वहीं संजीव और राजीव इस बारे में परेशान है, कि आखिर हंसिनी की लाश किधर है। लेकिन, वह इस बा से अनजान है, कि उनकी बातो को किसी ने रिकॉर्ड कर लिया है।

अब देखना यह दिलचस्प होगा, कि क्या हंसिनी जिंदा है या इसके पीछे किसी की कोई और चाल है? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।