Tose Nainaa Milaai Ke: कुहू और राजीव बने शिव-शक्ति, भांग के नशे में डूबा परिवार

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 191: कुहू और राजीव बने शिव-शक्ति।
Tose Nainaa Milaai Ke: कुहू और राजीव बने शिव-शक्ति, भांग के नशे में डूबा परिवार 43551

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 189: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि राजीव शिव के रूप में तैयार होता है, जबकि कुहू शक्ति का अवतार धारण करती है। इन दोनों के इस अनोखे अंदाज को देखकर पूरा परिवार खुश रहता है और उनकी शादी की तैयारी की जाती है। राजीव भगवान शिव बनकर बारातियों के साथ घर में एंट्री करता है और साथ में ढोल नगाड़ों की धुन पर घर वाले डांस करते हैं। शिव और शक्ति बनकर दोनों एक-दूसरे को वरमाला पहनाते है, जिसके बाद पूरा परिवार पूजा करता है। पूजा के बाद प्रसाद में, पूरे परिवार को ठंडाई पिलाई जाती हैं, जिसके कारण सभी नशे में अजीबो-गरीब हरकत करने लगते हैं। नशे के कारण पूरा परिवार बचकानी हरकतों में डूब जाता है, जबकि कुहू सभी को संभालने की कोशिश करती है।

कुहू सभी परिवार वालों को खाना खिलाने की कोशिश करती हैं, मगर नशे में डूबा परिवार उसकी एक बात नहीं सुनता। जल्दी ही कुहू को एक अनाना नंबर से कॉल आता है और वह उसे बताता है, कि हंसिनी जिंदा है। हंसिनी के जिंदा होने की खबर सुनने के बाद कुहू खुश हो जाती हैं। तभी सामने वाला उसे फोन पर कहता है, कि हंसिनी शहर छोड़ने से पहले कुहू से मिलना चाहती है। कुहू इस बारे में पूरे परिवार को बताने की कोशिश करती हैं, मगर सभी नशे के कारण गहरी नींद में सो जाते हैं। आखिर में, कुहू फैसला करती हैं, कि वह खुद अकेले हंसिनी से मिलने जाएगी।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।