Tose Nainaa Milaai Ke: खुशबू ने पैदा की राजीव और कुहू के रिश्तों में दरार

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 194: खुशबू ने पैदा की राजीव और कुहू के रिश्तों में दरार।
Tose Nainaa Milaai Ke: खुशबू ने पैदा की राजीव और कुहू के रिश्तों में दरार 43718

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 194: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि कुहू उस लड़की के लिए काढ़ा बनाती है, तभी अचानक किचन में खुशबू आ जाती है। खुशबू उससे कई सारे सवाल-जवाब करती हैं, मगर कुहू उसे आसानी से भटका देती है। अगले दिन सभी लोगो को होश आता है और सभी लोग नाश्ते के लिए तैयार होते हैं। पूरा परिवार जान्हवी को खोजता है और आखिर में, जान्हवी उन्हें कमरे से निकलती हुई नजर आती है। दरअसल, जान्हवी और रवि भाग चुके थे। लेकिन, रवि के पास पैसे नहीं रहते है और उसे लगता है, कि जान्हवी ने सारा इंतजाम कर लिया है। अब दोनों लोग मिलकर फैसला करते हैं, कि अगली बार जान्हवी पूरा बंदोबस्त करके ही घर से भागेगी।

जबकि कुहू पूरे परिवार से उस लड़की को छुपाने की कोशिश करती है। वह उससे मिलने के लिए कमरे में जाती हैं, जहां राजीव जाने की कोशिश कर रहा है। राजीव कमरे में जाता है, तो उसे वहां कोई भी नजर नहीं आता है। कुहू भी इससे परेशान हो जाती है, कि आखिर वह लड़की कहां गई? बाद में, कुहू को वह लड़की छज्जे पर लटकी हुई मिलती हैं, जिसे कुहू बचाती है। इसके अलावा कुहू उसके जख्मों के लिए दवाई मंगवाने का फैसला करती हैं, वह इस काम के लिए अवधेश को फोन करती है और उसे दवा लाने के लिए कहती है। राजीव कुहू और अवधेश की बातों को सुन लेता है और कुहू से इस बारे में सवाल करता है। कुहू राजीव की भटकाने की कोशिश करती हैं, मगर खुशबू आकर सारा खेल बिगाड़ देती है। वह राजीव से कहती हैं, कि अवधेश ने कुहू के लिए घर छोड़ा है। वह राजीव और कुहू के रिश्तों में दरार पैदा करने की कोशिश करती हैं, जिसे देखकर कुहू परेशान हो जाती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।