Tose Nainaa Milaai Ke: जान्हवी ने कुहू को बताया हंसिनी के जिंदा होने का सच

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 189: जान्हवी ने कुहू को बताया हंसिनी के जिंदा होने का सच ।
Tose Nainaa Milaai Ke: जान्हवी ने कुहू को बताया हंसिनी के जिंदा होने का सच 43437

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 189: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि खुशबू घर के सारे वसीयतनामों को आग के हवाले कर देती है। राजीव यह सब देखकर चीड़ जाता है और देव नारायण से रिश्ता तोड़ देता है। कुहू परिवार को टूटता देख परेशान हो जाती है और वह खुशबू के पैरों में गिर जाती है। वह खुशबू को परिवार न तोड़ने की सलाह देती है और अपना गुनाह कबूल करती है। कुहू को अपना गुनाह कबूल करता देख खुशबू अपना मोबाइल निकालती है और उसका वीडियो रिकॉर्ड करने लगती है।

जल्दी ही राजीव खुशबू से उसका मोबाइल छीन लेता है और उसे तोड़ देता है। इसके अलावा कुहू के पिता यानी चंदनलाल कुहू को अपने साथ लेकर जाते हैं। वह उसे समझाते हैं, कि इस काण्ड में कुहू की कोई भी गलती नहीं है। कुहू के पिता उसे हंसिनी की अतीत की कहानी याद दिलाते हैं, कि कैसे उसका स्वभाव सभी के लिए परेशानी का कारण बनकर खड़ा हुआ करता था। जबकि दूसरी ओर राजीव जान्हवी को अपने साथ कमरे में लेकर जाता है। वह उससे कुहू के खिलाफ गवाही देने के पीछे की वजह पूछता है और उसे समझाता है, कि अगर कुहू को कुछ हुआ तो वह खुद भी जिंदा नहीं बचेगा। राजीव जान्हवी को कुहू के पास लेकर जाता है और जान्हवी कुहू से कहती हैं, कि हंसिनी की यह सब चाल थी और वह जिंदा है। हंसिनी की हकीकत सुनने के बाद कुहू ठीक हो जाती है और मंदिर की ओर भागती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।