Tose Nainaa Milaai Ke: जान्हवी हुई किडनैप, कुहू ने अवधेश पर चलाई गोली

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 145: जान्हवी हुई किडनैप।
Tose Nainaa Milaai Ke: जान्हवी हुई किडनैप, कुहू ने अवधेश पर चलाई गोली 40968

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 145: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि कुहू को तारामति का केस बंद करने के लिए धमकीभरा कॉल आता है, जिसे वह अनसुना करती है। लेकिन, उसे फोन पर यह भी बताया जाता हैं, कि जान्हवी की जान खतरे में है। कुहू तुरंत जान्हवी के कमरे में जाती है और भूमि से जान्हवी के बारे में सवाल करती है। भूमि कुहू से झूठ कहती हैं, कि जान्हवी सो रही हैं, मगर कुहू उसका झूठ पकड़ लेती है। जल्दी ही कमरे में, शंभू आता है और वह कुहू से जान्हवी के बारे में सवाल करता है। जैसे ही उसे पता चलता है, कि जान्हवी लापता है, तो वह कुहू पर भड़क जाता है और रोते हुए नीचे आता है।

शंभू देव नारायण को कहता है, कि राजन वर्मा ने धमकी दी है, कि अगर वह तारामति का केस वापस नहीं लेंगे, तो वह जान्हवी को मौत के घाट उतार देगा। सभी लोग जान्हवी के बारे में, सोच सोचकर परेशान होते हैं और केस वापस लेने का फैसला करते हैं। राजीव शंभू को दिलासा देता है, कि वह जान्हवी को कुछ भी नहीं होने देगा। कुहू सभी परिवार वालो को केस वापस न लेने के लिए कहती हैं, जिसपर राजीव उसपर भड़क जाता है और उसे घर के मामलों से दूर रहने की सलाह देता है। सभी लोग केस वापस लेने के किए पुलिस स्टेशन जाते हैं। जबकि दूसरी ओर कुहू अवधेश को कॉल करके मिलने के लिए बुलाती है। अवधेश के आने के बाद कुहू उसपर बंदूक तान देती है और गोली चला देती है। गोली उसके बगल से निकलती हैं, जिसके बाद कुहू उसे जाह्नवी के बारे में बताती है। अवधेश कुहू को बताता है, कि राजन वर्मा की रिहाई हो जाएगी, तो भी वह जान्हवी को मौत के घाट उतार देगा। पुलिस स्टेशन में, घुसने से पहले राजीव को बार- बार किसी बच्चे की रोने की आवाज सुनाई देती है और उसकी तबीयत बिगड़ने लगती है। देव नारायण केस वापस लेने का पूरा काम शुरू करता है और राजन वर्मा अपनी चाल पर खुश होता है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।