Tose Nainaa Milaai Ke: परिवार को चकमा देकर रवि के साथ फरार हुई जान्हवी

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 192: परिवार को चकमा देकर रवि के साथ फरार हुई जान्हवी।
Tose Nainaa Milaai Ke: परिवार को चकमा देकर रवि के साथ फरार हुई जान्हवी 43604

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 189: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि कुहू को एक अनजान नंबर से कॉल आता है और वह उसे बताता है, कि हंसिनी जिंदा है। हंसिनी के जिंदा होने की खबर सुनने के बाद कुहू खुश हो जाती हैं। तभी सामने वाला उसे फोन पर कहता है, कि हंसिनी शहर छोड़ने से पहले कुहू से मिलना चाहती है। कुहू इस बारे में पूरे परिवार को बताने की कोशिश करती हैं, मगर सभी नशे के कारण गहरी नींद में सो जाते हैं। आखिर में, कुहू फैसला करती हैं, कि वह खुद अकेले हंसिनी से मिलने जाएगी। कुहू बताई गई जगह पर पहुंचती हैं, जो एक पहाड़ी इलाका है। कुहू हंसिनी को चिल्ला-चिल्लाकर खोजती है, मगर उसे हंसिनी कहीं भी नहीं मिलती है। कुहू को पहाड़ों के बीच एक लड़की लटकी हुई नजर आती हैं, जिसे देखने के लिए वह आगे बढ़ती है।

जबकि दूसरी ओर जान्हवी सभी के नशे का फायदा उठाती है। वह अपना बोरिया बिस्तर समेट कर रवि के साथ भागने की योजना में है। लेकिन, वह जैसे ही निकलने कहती हैं, वैसे ही उसे खुशबू पकड़ लेती है। हालांकि, भांग के नशे के कारण वह जान्हवी को कुछ कह नहीं पाती है। इसके अलावा राजीव भी कुहू को खोजते हुए उठ जाता है, तभी उसकी नज़र जान्हवी पर पड़ती है। लेकिन, जान्हवी उसे बहला फुसलाकर सुला देती है और खुद रवि के साथ भाग जाती है। वहीं दूसरी कुहू को एक लड़की मिलती हैं, जो पुलिस से छुप रही है। लेकिन उसने यह बड़ी बात कुहू से छुपाई है, जिसके कारण कुहू और उन दोनों के बीच झड़प होती है। कुहू उसे बचाने का फैसला करती है और कुछ गुंडे उनके करीब आते हैं।

कौन है ये लड़की? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।