Tose Nainaa Milaai Ke: कुहू के सामने आया हंसिनी का काला सच

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 142: कुहू के सामने आया हंसिनी का काला सच।
Tose Nainaa Milaai Ke: कुहू के सामने आया हंसिनी का काला सच 40781

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 142: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि संजीव सभी को टीवी दिखाता है, जहां सभी मीडिया चैनल वाले चंदेल परिवार से माफी मांगते हुए नजर आते हैं, जिसे देखकर सभी लोग खुश हो जाते हैं। लेकिन, हंसिनी और राजन वर्मा इस बात से परेशान है, कि उनकी चाल सफल नहीं हो पाई। इसके अलावा राजन वर्मा अवधेश से इस बारे में बात करता है, कि कुहू ने पूरा खेल बिगाड़ दिया। राजन का मानना है, कि कुहू को अब रास्ते से हटाना होगा, जिसे सुनने के बाद अवधेश भड़क जाता है और राजन पर बंदूक तान देता है।

अवधेश राजन को धमकी देता है, कि अगर कुहू को कुछ हुआ, तो वह उसकी जान ले लेगा। राजन यह सब सुनने के बाद अपनी अगली योजना के बारे में सोचता है। जबकि दूसरी ओर कुहू राजीव के लिए नाश्ता लेकर जाती हैं, जहां राजीव उसे अपने रिश्तों के बारे में बात करता है। लेकिन, कुहू दोबारा उसे अपना फैसला सुनाते हुए कहती हैं, कि अब उनके बीच कोई भी रिश्ता नहीं है। राजीव और कुहू के बीच इस मुद्दे के कारण काफी बहस होती हैं, जिसके बाद राजीव फैसला करता है, कि वह अब अपनी जिंदगी आजादी से जिएगा। वहीं राजन वर्मा के इशारे मिलने के बाद खुशबू देव नारायण के बाथरूम में खून मिला देता है। देव जब अपना मुंह धोने लगता है, तो उसके चेहरे पर खून लग जाता है, जिससे वह बेहद घबरा जाता है और सभी को कमरे में बुला लेता है। जल्दी ही शंभू को राजन का कॉल आता है और वह उसे आने वाले तूफान के बारे में आगाह करता है, जिसे सुनने के बाद शंभू परेशान हो जाता है। दूसरी ओर हंसिनी मीडिया वाले से मिलकर उसे पैसे देती है और उसके काम की तारीफ करती हैं, जिसे कुहू देख लेती है। कुहू हंसिनी पर भड़क जाती है और उन दोनों में हाथापाई भी होता है। हंसिनी कुहू को धमकी देती हैं, कि वह राजीव को उससे छीन लेगी।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।