Tose Nainaa Milaai Ke: राजीव और विराज में हुई लड़ाई

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 208: राजीव और विराज में हुई लड़ाई ।
Tose Nainaa Milaai Ke: राजीव और विराज में हुई लड़ाई 44502

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 208: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि कुहू सजने संवरने की तैयारी करती है और वह अपने शादी के जोड़े को फिर से अपने बदन पर सजाती है। वह खुशी में कमरे नाचने और झूमने लगती हैं, जिसपर राजीव की नजर जाती है। राजीव कुहू की खूबसूरती को देखकर हैरान हो जाता है और उसकी ओर आकर्षित होता है। हालांकि, यह सब कुह की कल्पना रहती है।

वहीं दूसरी ओर राजीव रिया को एयरपोर्ट छोड़ने के लिए निकलता है। लेकिन, रास्ते में कुछ गुंडे और उनकी गाडियां उनका पीछा करती है। इन सब गाड़ियों के पीछे डीएसपी विराज त्यागी रहता है, जो राजीव को रोकता है। वह राजीव से कहता है, कि तुम मेरा कीमती सामना नहीं ले जा सकते हैं, जिसके कारण उन दोनों के बीच लड़ाई छिड़ जाती है। जल्दी ही रिया राजीव को बताती हैं, कि वह डीएसपी विराज त्यागी की पत्नी है, जिसे सुनकर वह दंग रह जाता है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।