Tose Nainaa Milaai Ke: परिवार वालो ने कुहू से तोड़ा रिश्ता

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 146: परिवार वालो ने कुहू से तोड़ा रिश्ता ।
Tose Nainaa Milaai Ke: परिवार वालो ने कुहू से तोड़ा रिश्ता 41003

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 146: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि पुलिस स्टेशन में, घुसने से पहले राजीव को बार- बार किसी बच्चे की रोने की आवाज सुनाई देती है और उसकी तबीयत बिगड़ने लगती है। देव नारायण केस वापस लेने का पूरा काम शुरू करता है और राजन वर्मा अपनी चाल पर खुश होता है। देव नारायण और राजीव पुलिस स्टेशन से बाहर निकलते हैं और राजीव की हालत और बिगड़ती जाती है। जबकि दूसरी ओर शंभू और संजीव जान्हवी की खोज में जाते हैं, जहां उन्हें वह कहीं भी नहीं मिलती है। इसके अलावा राजीव को कुहू संभालती है और घर पर लेकर आती है। वहीं जान्हवी रवि के चंगुल में फंसी हुई है, जहां उसके सारे दोस्त उसे घेरे खड़े रहते हैं।

हंसिनी राजीव के पास बैठी रहती है और अपनी मीठी बातों से उसे फंसाने की कोशिश करती है। साथ ही वह राजन को उसकी सफलता की ढेर सारी शुभकामनाएं देती हैं। दोनों लोग अपनी योजना पर बात करते हैं, जिससे साफ हो जाता हैं, कि जान्हवी के किडनैपिंग में हंसिनी का बहुत बड़ा हाथ है। घर पर सभी लोग परेशान खड़े रहते हैं और तभी कुहू उनसे कहती हैं, कि तारामति का केस वापस लेना गलत था। कुहू की बातों को सुनने के बाद राजीव उससे कहता है, कि तुमने मुझसे रिश्ता खत्म कर दिया है, इसलिए परिवार के मामलों से दूर रहो। राजीव और कुहू के रिश्तों का सच जानने के बाद सभी लोग हैरान हो जाते हैं और शंभू कुहू पर भड़क जाता है। शंभू को लगता है, कि कुहू ने रिश्ता तोड़ने के कारण उसकी बेटी का ख्याल नहीं रखा। शंभू कुहू को घर से निकालने का फैसला करता है, मगर संजीव सभी परिवार वालो को कुहू के एहसान याद दिलाता है। संजीव की बातो को सुनने के बाद राजीव कुहू को घर में रहने की अनुमति देता है। हालांकि, राजीव की शर्त है, कि कुहू घर में रहेगी, मगर उनके परिवारिक मामलों से दूर रहेगी।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।