Tose Nainaa Milaai Ke Episode 346 Spoiler: राजीव के सामने आया कुहू का सच

Tose Nainaa Milaai Ke Today Episode 22 August 2024: शो के आने वाले एपिसोड में, राजीव के सामने कुहू का सच आता है।
Tose Nainaa Milaai Ke Episode 346 Spoiler: राजीव के सामने आया कुहू का सच 51283

Tose Nainaa Milaai Ke Today Episode: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के में दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि कुहू और संजीव के नाटक के कारण राजीव सभी के सामने स्वीकार करता है, कि वह कुहू से आज भी प्यार करता है। यह सब सुनकर हंसिनी चिढ़ जाती हैं, जबकि सिंधु उसे संभलने की सलाह देती है। बाद में, संजीव और राजीव जीम करते हैं। इसी बीच संजीव पर खतरे के बादल मंडराते है, मगर राजीव बड़े भाई होने का फ़र्ज़ अदा करता है और संजीव की मदद करता है। जल्दी ही राजीव संजीव से पूरा सच जानने की कोशिश करता है, मगर संजीव ने उससे कुछ वक्त मांगा है। वह उसे कहता है, कि समय आने पर उसे सब-कुछ पता चल जाएगी।

राजीव सोने जाता है, तो उसे कुहू के साथ बिताएं सारे पल याद आते हैं और फिर उसकी आंखो के सामने जुदाई की तस्वीरें दौड़ने लगती है। राजीव को एहसास होता है, कि कुछ तो गलत है, जिस बारे में राजीव अनजान है। अगले दिन कुहू राजीव को अपनी मां का श्राद्ध करने की सलाह देती हैं, मगर राजीव ऐसा करने से इंकार करता है। हालांकि, कुहू राजीव को मना लेती है और फिर राजीव भी श्राद्ध पूरा करता है। राजीव अपनी मां की तस्वीर के सामने खड़ा होकर सवाल करता है, कि उसे समझ नहीं आ रहा है, कि कुहू गलत है या सही? जल्दी ही देव नारायण आता है और वह राजीव को पूरा सच बताने का फैसला करता है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।