Tose Nainaa Milaai Ke Episode 340 Spoiler: कुहू और कनक ने हंसिनी का किया पर्दाफाश, राजीव का फूटा गुस्सा

Tose Nainaa Milaai Ke Today Episode 16 August 2024: शो के आने वाले एपिसोड में, हंसिनी की चाल में राजीव और कुहू को पता चल गई है।
Tose Nainaa Milaai Ke Episode 340 Spoiler: कुहू और कनक ने हंसिनी का किया पर्दाफाश, राजीव का फूटा गुस्सा 51105

Tose Nainaa Milaai Ke Today Episode: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के में दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि हंसिनी कुहू को चंदेल भवन से भगाने के लिए कनक का सहारा लेती है। वह रात में कनक को सिरप पिलाती है और फिर सुबह खुद ही उसे हॉस्पिटल लेकर चली जाती है। कुहू और राजीव कनक की हालत से काफी ज्यादा परेशान हो जाते हैं, मगर जल्दी ही कनक की हालत में सुधार आता है और डॉक्टर उसे घर भेज देते हैं। घर आने के बाद हंसिनी अपनी चाल से कुहू पर इल्जाम लगाती है, कि कुहू ने जूस में सिरप मिलाके कनक को पिलाया था।अब राजीव भी कुहू से सवाल-जवाब करने लगता है। लेकिन, कुहू राजीव को सबूत दिखाते हुए बताती है, कि कनक को उसने कुछ भी ग़लत नहीं पिलाया था।

बाद में, कनक कुहू को पूरा सच बताती है, कि हंसिनी ने उसे रात में पानी में कुछ मिलाकर पिलाया था। यह सब सुनकर हंसिनी घबरा जाती है और फिर शुरू होता है हंसिनी का ड्रामा। वह कमरे में जाकर रोना शुरू कर देती है, कि कुहू उसकी बच्ची की जान लेना चाहती है। लेकिन, कुहू और कनक ने पहले ही राजीव को सब कुछ बता दिया है, जिसके कारण राजीव हंसिनी पर भड़क जाता है। वह हंसिनी से सवाल करता है, कि क्या उसने पानी में सिरप मिलाया था? अब यह सब देखकर हंसिनी की बत्ती गुल हो चुकी है।

हंसिनी के साथ क्या करेगा राजीव? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।