Tose Nainaa Milaai Ke Episode 338 Spoiler: हंसिनी की चाल से परेशान हुए कुहू और राजीव

Tose Nainaa Milaai Ke Today Episode 15 August 2024: शो के आने वाले एपिसोड में, हंसिनी की नई चाल में राजीव और कुहू फंस गए हैं।
Tose Nainaa Milaai Ke Episode 338 Spoiler: हंसिनी की चाल से परेशान हुए कुहू और राजीव 51051

Tose Nainaa Milaai Ke Today Episode: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के में दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि पार्टी अध्यक्ष रघुवेंद्र को खुश करने में पूरा चंदेल परिवार जुट जाता है। हंसिनी के बाद कुहू खाना बनाती हैं, जिससे राजीव की लाज बच जाती है। कुहू का खाना सभी को काफी पसंद आता है, जिसके कारण वह सभी से तारीफें हासिल करती है। रघुवेंद्र के जाने के बाद राजीव सभी का आभार व्यक्त करता है, जिसे देखकर हंसिनी चिढ़ जाती है। जबकि पूरा परिवार अपनी योजना सफल होने पर खुशियां मनाता है। हंसिनी बेडरूम में आकर राजीव से झगड़ा करती है और वह उससे कहती हैं, कि सभी काम उसने ही किया था। लेकिन, राजीव ने साफ कर दिया, कि उसे पता है, कि यह सब परिवार और कुहू ने मिलकर किया था। अब हंसिनी समझ गई कि कुहू अपनी चाल में सफल हो रही है और ऐसा ही चलता रहा, तो वह राजीव के दिल में भी जगह बना लेगी।

वहीं दूसरी ओर कुहू झटके में उठ जाती है और उसे बेचैनी सताने लगती हैं। वह पहले कोयल को देखती है, जो गहरी नींद में सो रही है। कुहू राजीव के कमरे में जाती हैं, जहां राजीव कुहू को देखकर हैरान रह जाता है और उसे कहता है, कि एक बार तारीफ करने के बाद कुहू उसके कमरे तक चली आई। हालांकि, कुहू उसे बताती हैं, कि वह कनक को देखने के लिए आईं है, जो कमरे में नहीं रहती है। कनक के साथ हंसिनी भी गायब है। दरअसल, हंसिनी ने कनक को कोई दवाई पिलाते हुए उसे अपने साथ ले गई है, जिसके कारण अब राजीव और कुहू परेशान है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।